Brahmastra: अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने शानदार प्रतिक्रिया के बाद दिल से ‘धन्यवाद’ नोट साझा किया

Brahmastra: रणबीर कपूर Ranbir Kapoor, आलिया भट्ट Alia Bhatt और अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan अभिनीत ब्रह्मास्त्र Brahmastra सितंबर 2022 में रिलीज़ के लिए तैयार है। कल रिलीज़ हुए ट्रेलर में रणबीर-आलिया Ranbir-Alia की केमिस्ट्री और वीएफएक्स की नेटिज़न्स द्वारा सराहना की जा रही है।

अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने इंस्टाग्राम पर दर्शकों के लिए हार्दिक धन्यवाद नोट साझा किया, जिन्होंने बहुप्रतीक्षित ट्रेलर की प्रशंसा की। वेक अप सिड के बाद ब्रह्मास्त्र Brahmastra अयान Ayan और रणबीर Ranbir का तीसरा सहयोग है।

ब्रह्मास्त्र Brahmastra धर्मा प्रोडक्शंस Dharma Production के साथ रणबीर Ranbir का चौथा सहयोग भी है क्योंकि अभिनेता ने करण जौहर Karan Johar निर्देशित ऐ दिल है मुश्किल Aye Dil Hai Mushqil में मुख्य नायक की भूमिका निभाए थे।

अयान Ayan फैन्स को किया शुक्रिया

अयान Ayan ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “थैंक यू ❤️💥#कृतज्ञता #शक्ति #ब्रह्मास्त्र Brahmastra।” उन्होंने अपने नोट में लिखा, “सभी को नमस्कार, कल हमारे ट्रेलर के लॉन्च के साथ ब्रह्मास्त्र Brahmastra यात्रा का एक बहुत बड़ा क्षण था।

ट्रेलर को जो प्यार, प्रोत्साहन और उत्साह मिल रहा है, उसके लिए तहे दिल से धन्यवाद।

Brahmastra

इसका मतलब है.. मेरे लिए सब कुछ। मैं आज बहुत ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं – जैसे ही हम अपनी फिल्म की रिलीज के लिए इस आखिरी पड़ाव में प्रवेश करते हैं! हम वह सारी ऊर्जा और बहुत कुछ देंगे

आप लोगों को देने के लिए हमारी पूरी सर्वश्रेष्ठ – एक नया अद्भुत सिनेमाई अनुभव ब्रह्मास्त्र Brahmastra… एक जिस पर मुझे आशा है कि आप गर्व महसूस करेंगे! 9 सितंबर – यहाँ हम आते हैं! प्यार, प्रकाश और कृतज्ञता के साथ, – अयान और टीम ब्रह्मास्त्र Brahmastra।”

और पढ़े:ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) में शिवा के किरदार में नजर आएँगे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

नेटिज़न्स ने की अयान मुखर्जी की प्रशंसा

मौनी रॉय Mouni Roy, जिन्होंने फिल्म में एक नकारात्मक किरदार निभाया है, ने टिप्पणी की, “🌸 ।” विद्या मालवड़े ने लिखा, “शिव शिव.. ” एक फैन ने लिखा, “कृपया केसरिया गाना जल्द रिलीज करो, इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती 😍😍.” एक अन्य नेटिजन ने टिप्पणी की, “अब कृपया गीत जारी करें- केसरिया !!!”

एक फैन ने तो यहां तक ​​लिखा, ‘ऑस्कर की 2023 की बेस्ट फॉरेन फिल्म आ रही है.. ❤️‍. एक नेटीजन ने यह भी कहा, “आपने बहुत अच्छा काम किया है अयान Ayan !! कोई भी नहीं समझ सकता कि आपने ऐसा करने के लिए कितना कुछ किया है !! आपको शुभकामनाएं !! ब्रह्मास्त्र Brahmastra निश्चित रूप से एक नया रिकॉर्ड स्थापित करेगा !! ❤”

ब्रह्मास्त्र में दक्षिण के स्टार नागार्जुन Nagarjun और शाहरुख खान Shah Rukh Khan भी हैं, जो कि नेटिज़न्स द्वारा की जा रही बहुचर्चित भूमिका में हैं।

Leave a Comment