Boycott Brahmastra: ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र Brahmastra क्यों ट्रेंड कर रहा है?

Boycott Brahmastra: ट्रेलर की बदौलत अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee की ब्रह्मास्त्र Brahmastra को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। चार साल पहले अयान Ayan ने इस प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद से ब्रह्मास्त्र Brahmastra सुर्खियां बटोर रहा है।

आलिया Alia और रणबीर Ranbir की केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं, क्योंकि यह उनकी साथ में पहली फिल्म है। रिलीज के कुछ ही घंटों में ट्रेलर ने 50 लाख व्यूज को पार कर लिया है।

हालांकि, ब्रह्मास्त्र Brahmastra का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद लोगों ने ट्विटर पर हैशटैग #boycottbrahmastra को ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

नेटिज़ेंस का मानना है कि ब्रह्मास्त्र Brahmastra के ट्रेलर में रणबीर Ranbir ने हिंदू के भावनाओं का मजाक बनाया

नेटिज़ेंस ने बताया कि ब्रह्मास्त्र Brahmastra ट्रेलर में रणबीर Ranbir मंदिर में प्रवेश करते समय जूते पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड हमेशा हिंदू भावनाओं का मजाक उड़ाता है।

लोग ट्रेलर से क्लिप के उस हिस्से को पोस्ट कर रहे हैं और ब्रह्मास्त्र Brahmastra निर्माताओं से इसे समझाने के लिए सवाल कर रहे हैं। बहरहाल, ब्रह्मास्त्र Brahmastra निर्माताओं की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Brahmastra

ब्रह्मास्त्र Brahmastra सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है और इसमें आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के अलावा टॉलीवुड और बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ एक प्रभावशाली स्टार कास्ट है।

ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का मानना ​​है कि ब्रह्मास्त्र Brahmastra 2022 में बॉलीवुड के लिए एक बड़ी हिट साबित होगी। मालूम हो कि इस साल बॉलीवुड का समय खराब चल रहा है क्योंकि सभी फिल्में कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ फ्लॉप हो रही हैं।

सारे बड़े बड़े बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारे मानो ब्रह्मास्त्र Brahmastra में शामिल हो चुके है

ब्रह्मास्त्र Brahmastra बॉलीवुड के लिए वापस उछाल के लिए एक एस्ट्रा बन सकता है। ब्रह्मास्त्र Brahmastra अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee द्वारा निर्देशित है।

और पढ़े:ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) में शिवा के किरदार में नजर आएँगे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

स्टार स्टूडियो के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स के बैनर तले करण जौहर Karan Johar, अपूर्व मेहता Apoorva Mahta, नमित मल्होत्रा Namit Malhotra ​​और मुखर्जी Mukherjee (अपने पहले प्रोडक्शन में) द्वारा निर्मित है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट Alia Bhatt, मौनी रॉय Mouni Roy और नागार्जुन अक्किनेनी Nagarjun Akkineni हैं। हम मौन रॉय Mouni Roy को नागिन के रूप में निगेटिव शेड में देख सकते हैं। ऐसा लगता है जैसे ब्रह्मास्त्र Brahmastra के दो भाग हैं, ब्रह्मास्त्र Brahmastra भाग एक: शिव पहला भाग है।

Leave a Comment