Brahmastra: बहुप्रतीक्षित ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra का ट्रेलर आखिरकार आ गया है

बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र Brahmastra का ट्रेलर आज सुबह जारी किया गया और जब से प्रशंसक इसे लेकर गदगद हो रहे हैं। जैसी कि उम्मीद थी, आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor अभिनीत फिल्म के ट्रेलर ने सभी को मंत्रमुग्ध और अवाक कर दिया है।

चाहे वह मुख्य जोड़ी की केमिस्ट्री हो, संगीत हो या वीएफएक्स, सब कुछ सभी का ध्यान खींच रहा है और सोशल मीडिया पर ट्रेलर के बारे में बात करने वाले ट्वीट्स से भरा हुआ है।

आए अनोखे ट्विटर रिव्यू

खैर, हम आपके लिए ब्रह्मास्त्र Brahmastra के ट्रेलर का ट्विटर रिव्यू लेकर आए हैं। ब्रह्मास्त्र Brahmastra का ट्रेलर देखने के बाद फैंस टीम की तारीफ करना बंद नहीं कर सकते. एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “क्या कमाल का ट्रेलर है !!

हालांकि वे दृश्य! भारतीय स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा, एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, “नहीं, आप सपना नहीं देख रहे हैं कि यह भारतीय सिनेमा से है।” एक तीसरे फैन ने ट्वीट किया, ‘ट्रेलर की सबसे अच्छी बात इसका वीएफएक्स है जो बेहतरीन दिख रहा है।

उन्होंने ज्यादा खुलासा भी नहीं किया, फिल्म के और तमाशे देखने का इंतजार करें। कुल मिलाकर, #BrahmastraTrailer दर्शकों के बीच जबरदस्त प्रचार पैदा करेगा और ब्लॉकबस्टर ले जाएगा।”

जाने फिल्म के बारे में विस्तार से

इस बीच, निर्देशक अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee इस महत्वपूर्ण अवसर पर बोलते हैं, “एक नए सिनेमाई ब्रह्मांड, ‘द एस्ट्रावर्स’ की शुरुआत करते हुए, मेरा मानना ​​​​है कि ब्रह्मास्त्र Brahmastra एक ऐसी फिल्म है जिस पर देश वास्तव में गर्व महसूस करेगा। यह हमारी जड़ों को छूता है।

हमारी समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाता है और यह हमें हमारी तकनीक के साथ आगे ले जाता है। यह फिल्म गर्व से भारतीय और कल्पनाशील है और पैन-इंडिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध नामों को एक साथ लाना एक सपने के सच होने जैसा था।

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस Dharma Production, प्राइम फोकस Prime Foxx और स्टारलाईट पिक्चर्स Starlight pictures द्वारा निर्मित मैग्नम ऑपस 9 सितंबर, 2022 को 5 भारतीय भाषाओं।

हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan, रणबीर कपूर Ranbir Kapoor , आलिया भट्ट Alia Bhatt, मौनी रॉय Mouni Roy और नागार्जुन अक्किनेनी Nagarjun Akkineni के कलाकारों की टुकड़ी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ayan Mukherje

अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने कहीं यह बात

हम निश्चित रूप से फिल्म के लिए अवधारणा को खोद रहे हैं जो दर्शकों को मुख्यधारा के सुपरहीरो के माध्यम से भारत की समृद्ध, विविध और स्तरित पौराणिक कथाओं में ले जाएगी।

कुछ कथानक बिंदु हैं जिन्हें स्पष्टता की आवश्यकता है। कहने की जरूरत नहीं है कि 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म को देखने पर हमें इसके बारे में सब पता चल जाएगा।

Leave a Comment