Brahmāstra के टीजर रिलीज़ ने दी फैंस को राहत

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) का सभी फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में रणबीर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले है। फिल्म के लम्बे इंतजार के बाद फिल्म का टीजर हालही में रिलीज़ किया गया।

(Brahmāstra) टीजर रिलीज़ के बाद फैंस का उत्साह अलग ही लेवल पर देखने को मिला।फिल्म के टीजर रिलीज़ होने के साथ रणबीर कपूर संग फिल्म के स्टार कास्ट के लुक को फैंस के सामने रिवील किया गया है।टीजर रिलीज़ होने के बाद से सभी फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। खबरों के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) का ट्रेलर बॉलीवुड लाइफ की टीम पहले ही देख चुकी है जिसके बाद से फिल्म के ट्रेलर से जुडी कई सारी जानकारिया सामने आयी है।

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर ने उनके होश उड़ा दिए है। इस फिल्म को मुकाबला में साउथ की सुपरहिट्स फिल्म केजीएफ2 ,आरआरआर और बाहुबली के साथ रखा गया है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खतरनाक केमिस्ट्री भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है।

https://www.instagram.com/p/Cez7hwgA3kf/?hl=en

इस फिल्म में वो अपने गुरु के अवतार में फिर से दिखने वाले है। फैंस ने इससे पहले उन्हें फिल्म मोहब्बतें में गुरु के अवतार में देखा था। उनके इस रोल का फैंस काफी लम्बे से इंतजार कर रहे थे। लेकिन इस फिल्म का लेवल बाकि पुराणी सभी फिल्मो को पीछे छोड़ने वाला है। इस फिल्म को लोग काफी लम्बे समय तक याद रखने वाले है।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक तो अभी यही कहा जा सकता है।पहले जहाँ साउथ की फिल्मो को बॉलीवुड की फिल्मो के सामने कुछ नहीं माना जाता था ,वही कुछ निर्देशक और एक्टर और एक्ट्रेस की म्हणत ने बॉलीवुड के सामने ला खड़ा कर दिया है।

और पढ़े:ब्रह्मास्त्र: मिलिये Mouni Roy के जुनून से, अयान मुखर्जी ने उन्हें ‘फिल्म में सरप्राइज पैकेज’ कहा

जो नजर पहले बॉलीवुड की फिल्मो के लिए होती थी वही अब जब से बाहुबली और आरआरआर रिलीज़ हुई है तब से उनके लिए देखि जाती है। बॉलीवुड का जो क्रेज हुआ करता था वही अब साउथ की फिल्मो के लिए देखने को मिलता है।

लेकिन अब फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) के जरिये आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड का वो क्रेज फैंस के बिच फिर से लाने वाले है। इस फिल्म से बॉलीवुड को काफी उमीदे है। फिल्म को बनाने में पैसा पानी की तरह बहाया गया है।

Leave a Comment