Shweta Tiwari, 42 की उम्र में लगती हैं ‘जन्नत की हूर’

टीवी की दीवा Shweta Tiwari ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर किए जिसे देखकर लगेगा नहीं की इनकी उम्र 42 की है और इनकी बेटी इनकी बहन की तरह लगती है। श्वेता तिवारी के बारे में कौन नहीं जानता, कसौटी ज़िंदगी की से लेकर बिग बॉस और नाच बलिए तक इनका बोलबाला रहा है । अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए तो श्वेता मशहूर हैं ही साथ ही इनके गुड लूक्स आउट हॉट अदाओं पर फैंस और भी मरते हैं।

Shweta Tiwari ने शेयर किए हॉट लूक्स

आज ही Shweta Tiwari ने कुछ फोटो शेयर किये हैं अपने नए शूट से जिसमे वो एक हॉट कार्डिगन में दिख रही हैं , श्वेता ने कुछ ऐसे पीजे दिये हैं इस शूट में जिसे देखे फैंस के पसीने निकाल रहे हैं ।

इन फोटो पे कमेन्ट करते हुये एक फैन ने लिखा :
“ऊपरवाले ने बड़ी ही फुरसात से आपको बनाया है मैडम”

वही एक दूसरे यूजर ने श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पर कमेन्ट करते हुये कहा :

Boys of 90s :माँ से प्यार करूँ या बेटी को 😂😂. बड़ी दिक्कत है 😂

यूं तो फैंस को श्वेता तिवारी के जर फोटो और विडियो का इंतज़ार रेहता है और इसीलिए Instagram पर इनके 4.1 मिलयन फोलोर हैं, और इनके फोटो और विडियो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं ।

Shweta Tiwari Instagram रील्स की भी दीवानी हैं, एक्ट्रेस अपने को-एक्टर, अपनी बेटी पलक तिवारी और बहुत सारे अन्य लोगों के संग रील्स में नजर आती रहती हैं और उनके रील्स काइफ ज्यादा वायरल भी जाते हैं ।

अक्सर श्वेता तिवारी अपने इंसतगरम पर हॉट फोटो डालती रहती हैं इसिस कड़ी में कुछ रोज पहले एक्ट्रेस ने अपनी बेटी पलक तिवारी के बर्थड़े पर ये फोटो डाली थी जिसे देखकर कई फैंस ने कहा

“बेटी से भी ज्यादा खूबसूरत माँ है “

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा : “Shweta Tiwari looking much younger than her daughter….Anil Kapoor Litttttt💥💥💥💥💥”

Shweta Tiwari New
Instagram/Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी अभी “मैं हूँ अपराजिता” नामक सीरियल में नजर आती हैं जिसमे उनका लीड रोल है साथ वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज “इंडियन पुलिस फोर्स” में भी दिखने वाली हैं ।

Leave a Comment