ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) में शिवा के किरदार में नजर आएँगे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

आज 15 जून 2022 को फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। रिलीज़ होने के बाद से ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर पूरी तरह छाया है। यह कहना गलत नहीं होगी जो उम्मीदे फैंस के दिल में इस फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने के बाद हुई थी।

उस उम्मीद पर ये ट्रेलर खड़ा उतरा है।(Brahmāstra) फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने के बाद से फिल्म के मैन लीड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का लुक सामने आया है। टीजर ने भी रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था।

लोग टीजर से इतना इम्प्रेस हो गए की उन्होंने इसके ट्रेलर रिलीज़ होने का भी इंतजार नहीं किया और फिल्म को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। फिल्म के टीजर रिलीज़ के बाद फिल्म को साउथ की सुपरहिट फिल्मो के साथ टोला जाने लगा। कुछ लोगो का कहना है की फिल्म साउथ की सबसे कामयाब फिल्म बाहुबली को भी टक्कर दे सकती है।

इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आये थे। तो कुछ लोगो का मानना यह है की एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के साथ भी यह फिल्म टक्कर दे सकती है। फिल्म के टीजर को जनता ने खूब प्यार दिया।

टीजर रिलीज़ होने के बाद से ही सब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और अब फाइनली आज 15 जून को ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) का ट्रेलर रिलीज़ हो ही गया। ट्रेलर रिलीज़ के बाद से सभी को फिल्म की कहानी समझ आ गयी।

फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने खूब म्हणत की है जो की इसके ट्रेलर को देखकर साफ़ पता चलता है। फिल्म के ट्रेलर से क्या पता चलता है अगर उसकी बात की जाये तो फिल्म में रणबीर कपूर शिवा का रोल निभा रहे है।

जो की एक सामन्य इंसान की जिंदगी बिता रहा होता है जब तक उसे यह नहीं पता चलता की उसके अंदर कुछ अनगिनित शक्तिया है। उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। अब वो चहके भी उस सामन्य जिंदगी के बारे में नहीं सोच सकता था। इस ट्रेलर के जरिये ये भी बात साफ़ की जाती है की दुनिया में अलग अलग लोगो के पास अलग अलग शक्तिया होती है , और ये शक्तिया अब शिवा के पास भी है।

Brahmāstra

इस फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है की मौनी रॉय भी इस फिल्म के आहे किरदारों में से एक है। लेकिन इस फिल्म में वो विलन का रोल निभाने वाली है। साथ ही यहाँ रणबीर कपूर अपनी शक्तियो की मदत से मौनी रॉय से दुनिया को बचाते हुए नजर आएँगे। इस फिल्म की लीड हीरोइन आलिया भट्ट एक सामान्य लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

और पढ़े:Brahmāstra के टीजर रिलीज़ ने दी फैंस को राहत

जिनके पास कोई शक्तिया नहीं होती। ट्रेलर में हमे शाहरुख़ खान भी झलक देखने को मिली। लेकिन शाहरुख़ खान का किरदार फिल्म में क्या है वो अभी तक सामने नहीं आया। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर ने पुरे बॉलीवुड को इम्प्रेस कर दिया।

साथ ही अपने फैंस को भी काफी इम्प्रेस किया है। अब सभी ट्रेलर रिलीज़ के बाद फिल्म के सिनेमा घर में रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है।

Leave a Comment