199 रुपये की चप्पलों में विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda: ‘लिगर’ Liger स्टार के स्टाइलिस्ट ने कारण का किया खुलासा

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda और अनन्या पांडे Ananya Pandey स्टारर ‘लाइगर’ Liger पहले ही बड़े पैमाने पर उन्माद पैदा कर चुकी है। फिल्म के ट्रेलर का निर्माताओं द्वारा हाल ही में अनावरण किया गया था और अब तक Youtube पर 50 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। ‘लिगर’ Liger के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म निर्माता करण जौहर Karan Johar और रणवीर सिंह Ranveer Singh भी मौजूद थे, जिन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

जाने सबके आउटफिट के बारें में

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सितारों को आकर्षक आउटफिट पहनाया गया। अनन्या पांडे Ananya Pandey ने खतरनाक हाई स्लिट और ओपन फ्रंट वाली बोल्ड ब्लैक कटआउट ड्रेस चुनी। करण जौहर Karan Johar एक ठाठ नीले और सफेद जैकेट में देखे गए, जिसे उन्होंने काली टी Tee और सफेद पतलून के ऊपर पहना था।

Ranveer Singh's reaction to Vijay Devarakonda-Liger

मुख्य अभिनेता विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के बारे में बात करे तो, वह एक साधारण काले रंग की टी शर्ट और बेज पैंट में एक आकस्मिक उपस्थिति में देखा गया था, और अपने स्वयं के ट्रेलर लॉन्च पर चप्पल पहने देखा गया था।

रणवीर सिंह Ranveer Singh का फनी रिएक्शन

जब रणवीर सिंह Ranveer Singh ने इस पर ध्यान दिया, तो उन्होंने अपने ट्रेलर लॉन्च पर चप्पल पहने हुए दक्षिण के सुपरस्टार को एक मजेदार प्रतिक्रिया दी उन्हों ने कहा, “भाई का स्टाइल देखो, ऐसा लग रहा है जैसे, ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पे आया है लेकिन असली में, मैं इनके ट्रेलर लॉन्च पे आया हू”।

विजय Vijay की स्टाइलिस्ट हरमन कौर Harmann Kaur ने यह बताया कारण

विजय Vijay की स्टाइलिस्ट हरमन कौर Harmann Kaur ने अब ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने सार्टोरियल पिक के विवरण का खुलासा किया है। पिंकविला Pinkvilla के साथ एक साक्षात्कार में, उसने कहा, “जब तक विजय Vijay ने मुझे एक दिन फोन नहीं किया तो मैं बहुत चील थी लेकिन फिर जब उन्होंने मुझे कॉल किया और कहा कि चलो फिल्म के चरित्र के करीब रहें और एक बहुत ही करीब रहे, उन्होंने विशेष रूप से मुझसे मूल बातें पूछीं। चप्पल और शुरू में, मैं थोड़ा हिचकिचा रही थी लेकिन मैं हमेशा विजय Vijay के ड्रेसिंग आइडिया पर भी भरोसा करती हूं क्योंकि मुझे पता है कि वह इसे देश की बात बना देता है।”

हरमन Harmann ने आगे कहा, “मैं लगातार घबरा रही थी क्योंकि यह आयोजन बड़े पैमाने पर था, खासकर मुंबई में, और 199 रुपये की चप्पल पहनकर चलना वास्तव में विजय Vijay का बहादुरी था, लेकिन मुझे खुशी है कि इसे बहुत प्यार मिला। ।” खैर, हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि आने वाले प्रचार कार्यक्रमों के लिए विजय Vijay के पास हमारे लिए और क्या है।

Leave a Comment