Sonakshi Sinha ने Instagram पोस्ट में सुनहरे बालों में अपने लुक को किया सांझा! कीसी को लगा अजीब तो किसी को प्यारा

सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha ने इस बुधवार को एक ग्लैमरस तस्वीर के साथ अपने फैन्स को जैसे मानो हैरान ही कर दिया। 35 वर्षीय को अपने नयी Instagram इंस्टाग्राम पोस्ट में प्लैटिनम ब्लोंड हेयर विग पहने देखा गया।

जानिए अखिर सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha के इस शानदार लुक के बारे में

अभिनेत्री ने एक शानदार फाल्गुनी शेन पीकॉक क्रिएशन के साथ विग पहना था जिसमें बेज फैब्रिक पर जटिल सिल्वर सेक्विन वर्क था। सोनाक्षी Sonakshi ने तस्वीर में अपना परफेक्ट मैनीक्योर फ्लॉन्ट किया और अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए गोल्डन और न्यूड शेड्स का आईशैडो पहना।

क्या यह सोनाक्षी Sonakshi का नया और फिक्स लुक है? कैप्शन कुछ ऐसा जोड़ा सोनाक्षी Sonakshi ने

तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में जोड़ा, “नया रूप नहीं… यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे छोटे प्रयोग शीर्ष पर हैं, मेरी बम हेयर-मेकअप-स्टाइलिंग टीम के लिए विशेष चिल्लाहट।

sonakshi sinha new hairstyle instagram

सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha ने यह लुक दूसरों के बीच अपने नए बिजनेस वेंचर के प्रमोशन के लिए पहना था। अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में सोज़ी के माध्यम से नाखून संग्रह पर अपना प्रेस लॉन्च किया। दबंग Dabangg अभिनेत्री की पिछली इंस्टाग्राम रील ने उन्हें सुनहरे बालों वाले लुक में दिखाया, क्योंकि उन्होंने ड्रैग आर्टिस्ट सुशांत दिवगीकर Sushant Divgikar के साथ सहयोग किया था।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी Huma Qureshi, अभिनेता विजय वर्मा Vijay Verma ने किया कमेन्ट

पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता विजय वर्मा Vijay Verma ने लिखा, “मुझे दुख है कि यह मालदीव नहीं है।” अभिनेत्री हुमा कुरैशी Huma Qureshi ने सोनाक्षी Sonakshi की पोस्ट पर टिप्पणी की और विशेषण, “डरावना” के साथ अपनी प्रतिक्रिया साझा की। कलाकार सुशांत दिवगीकर Sushant Divgikar ने लिखा, “यह मेरा सबसे पसंदीदा लुक है।”

सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha के पोस्ट पर उनके फैन्स ने किए आड़े-तेड़े कमेन्ट किए किसी ने कहा “जॉबलेस स्टारकिड” तो किसी को लगा “प्रभावशाली”

अकीरा अभिनेत्री के प्रशंसकों ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की, उनके अपने इस अनोखे लुक को साँझा करते ही उनके फैन्स ने तो मानो कमेन्ट की लाइन लगा डाली, किसी एक ने लुक को “प्रभावशाली” बताया, अन्य ने लिखा, “यह क्या हुलिया बनाया लिया इसने ” किसी ने तो “जॉबलेस स्टारकिड Jobless starkid” तक की डाला। खैर वो गाना तो आप ने सुना ही होगा कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना, लेकिन आखिरकार सबको मानना तो पड़ेगा ही के सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha का यह अनोखा लुक सबका ध्यान खींच लेगा।

Leave a Comment