प्रेग्नेंट आलिया भट्ट Alia Bhatt ने पहनी ‘कपूर’ की टी-शर्ट: फैन्स से पति रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की शमशेरा Shamshera देखने कि लगायी गुहार

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की बहुप्रतीक्षित शमशेरा Shamshera आज सिनेमाघरों में आ गई है और प्रशंसक इसे लेकर शांत नहीं रह सकते। करण मल्होत्रा Karan Malhotra ​​द्वारा निर्देशित, पीरियड एक्शन ड्रामा में रणबीर Ranbir, संजय दत्त Sanjay Dutt और वाणी कपूर Vani Kapoor के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

वास्तव में, टीम हाल ही में शमशेरा Shamshera के प्रचार में व्यस्त रही है और फिल्म को लेकर चर्चा पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। और अब, आलिया भट्ट Alia Bhatt ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से शमशेरा Shamshera पर प्यार बरसाने का आग्रह किया है।

Pregnant Alia Bhatt wore a Kapoor Tshirt-1

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया Humpty Sharma ki Dulhaniya अभिनेत्री, जो अपनी गर्भावस्था की अवधि का आनंद ले रही है, ने शमशेरा Shamshera के लिए अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। तस्वीर में आलिया Alia नीले रंग की टी-शर्ट पहनी नजर आ रही हैं, जिस पर हिंदी में ‘कपूर’ लिखा हुआ है। उसने इसे भूरे भूरे रंग की जैकेट के साथ जोड़ा था और एक झपकी लेते हुए कुछ सुन रही थी।

‘कपूर’ की टी-शर्ट पहने हुए आलिया Alia ने कैप्शन दिया

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor भले ही सोशल मीडिया वैरागी हों लेकिन पत्नी आलिया भट्ट Alia Bhatt नहीं हैं। इसलिए, शमशेरा Shamshera की रिलीज़ के दिन, अभिनेत्री ने पति रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और उनकी फिल्म के लिए एक बड़ा नारा दिया। यह फिल्म 4 साल के लंबे समय के बाद रणबीर Ranbir की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है।

उन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म संजू Sanju में देखा गया था। आलिया भट्ट Alia Bhatt के पास वापस आकर, अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें एक ग्राफिक टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जिस पर कपूर Kapoor को हिंदी में प्रिंट किया है। कैप्शन में आलिया भट्ट Alia Bhatt ने लिखा: “आज कपूर Kapoor डे है! शमशेरा Shamshera अब सिनेमाघरों में है। जाओ देखो।” उसी तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, “शमशेरा आउट नाउ! जाके देखिये सिरफ थिएटर में!!! एक्शन!!!! स्केल!!! हाई ड्रामा!!! हाई इमोशन!!! भरपूर मनोरंजन !! “.

जब आलिया Alia ने किया था गर्भावस्था की घोषणा

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt ने अप्रैल में अपने घर वास्तु में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। वे पहली बार अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee की ब्रह्मास्त्र Brahmastra में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। पिछले महीने, आलिया भट्ट Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। हमारा बच्चा…जल्द आ रहा है,” उसने लिखा।

Leave a Comment