जुगजुग जीयो (Jugjugg Jeeyo) के सेट पर शर्टलेस डांस करते Varun Dhawan एक बेफिक्र मूड में नजर आये !

हालही में जुगजुग जियो (Jugjugg Jeeyo) का ट्रेलर लांच किया गया है ,ट्रेलर लांच के दौरान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे कलाकार ,निर्माता और निर्देशक भी वह मौजूद थे। वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर (Neetu), अनिल कपूर (Anil Kapoor), मनीष पॉल (Maniesh Paul), निर्माता करण जौहर (Karan Johar), निर्देशक राज मेहता (Raj Mehta) की मौजूदगी में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था।

अन्य शहरो में फिल्म के वर्चुअल ट्रेलर लांच किये गए थे । ट्रेलर लांच के बाद से एक बात तो साफ़ है यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म होगी जिसे हम अपने परिवार के साथ बैठकर भी देख पाएँगे। फिल्म में मस्ती हंसी और परिवार का प्यार साफ़ नजर आ रहा है।

जब फिल्म का ट्रेलर इतना मजेदार है तो मूवी को देखने के लिए उत्साह और भी बढ़ जाता है। केवल ट्रेलर और फिल्म में ही नहीं जुगजुग जीयो (Jugjugg Jeeyo) के सेट का मोहोल भी काफी मजाकिया बताया जा रहा है। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है

इस वीडियो में कियारा आडवाणी ने हमें जुगजुग जीयो के सेट पर नजर आ रही है जिसमे वो शर्टलेस वरुण धवन से हमे मिलवा रही है। वीडियो में हमने देखा की वरुण धवन अपने फेवरेट सांग पर डांस कर रहे है

Jugjugg Jeeyo

और वीडियो के एन्ड में वरुण धवन और किआरा आडवाणी को फिल्म के निर्देशक राज मेहता और फिल्म के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस जैसे अन्य लोग भी ज्वाइन करते हैं और ट्रैक की ताल पर डांस करते हुए नजर आते हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है तब से फिल्म के निर्माता फिल्म के एल्बम सांग को रिलीज़ करने की बात कर रहे है।

और अब लगता है निर्माता इस सप्ताह से फिल्म के एल्बम के गाने जारी करेंगे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान खुद वरुण धवन ने कहा था की , ”हम फिल्म का पहला गाना लॉन्च करने के लिए 28 मई को जयपुर आ रहे हैं, जो ‘रंग ही सारी’ नाम का एक बेहद खास गाना है. इस गाने में करण जौहर ने काफी पैसा लगाया है।

गाने पर आगे बात करते हुए वरुण धवन मजाक में कहते है की करण इस गाने पर रील भी बनाएंगे। जुगजुग जीयो (Jugjugg Jeeyo) की कहानी की अगर बात करे तो इस मूवी में वरुण धवन और किआरा आडवाणी अपने विवाहित जीवन से खुस नहीं है और जल्दी ही उनका रिश्ता तलाक की कगार पर भी पहुच जाएगा।

कहानी में नया मोड़ देखने को तब मिलेगा जब वरुण अपनी बहन की शादी के लिए अपने घर वापिस आते है तब उन्हें पता चलता है की उनके माता पिता के शादी में भी काफी दिक्कते है।

मूवी की पूरी कहानी तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी। इस सस्पेंस से पर्दा निर्माता २४ जून को उठाएगे।

Leave a Comment