कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के बाद तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने थाईलैंड में की शूटिंग

प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी एक अलग उपस्थिति दर्ज कराने वाली तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) उन्मादी गति से बच गई हैं और इस वक़्त वो थाईलैंड में एक शूटिंग के सिलसिले से गयी हुई है।

थाईलैंड में शूटिंग के बाद तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को बीच पर भी देखा गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी बीच पर बिताये हुए पलों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही है ,सोशल मीडिया के ज़माने में अपने फैंस के साथ दुरी तो मिस बी को भी अच्छी नहीं लगी।

इसलिए जब वो बीच पर हाई वैस्ट रिप्ड जीन्स और ब्लू टॉप पहनकर आयी तब उन्होंने अपने सारे खूबसूरत पलों को कैमरा में कैप्चर कर लिया। तमन्ना भाटिया की एक तस्वीर है जिसे लोग काफी जयादा पसंद कर रहे है ,इस तस्वीर में वो नीला नीली खाड़ी को निहारते हुए झूले पर झूल रही है।

इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया का एक खूबसूरत अंदाज नजर आया।बॉलीवुड ब्यूटी तमन्ना भाटिया हालही में एक हफ्ते पहले कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर नजर आयी थी। उन्होंने बहुत ही गॉर्जियस लुक रेड कारपेट के लिए चुना था।

उनके इस गॉर्जियस और ग्लैमरस लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया । फिल्म फेस्टिवल के दौरान, तमन्ना भाटिया ने अपने कई सारे लुक दिखते हुए अपनी शुरुआत की और इस बिच फिल्म फेस्टिवल में तमन्ना भाटिया के लुक्स की काफी चर्चा रही।

Tamanna Bhatia

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) के इस फिल्म फेस्टिवल की बहुत सारी वीडियोस ओर फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है । उन्ही में से एक फोटो है जिसे देख फैंस भी पागल हो गए है। सोशल मीडिया पर छायी इस तस्वीर में तमन्ना भाटिया ने एक नाटकीय सफेद और काले रंग का गाउन पहना था।

रेड कारपेट ओर इंटरनेट दोनों पर तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) पूरी तरह से छा गयी थी। इन दिनों तमन्ना भाटिया के चर्चा में रहने की एक नहीं काफी वजह रही है। उनके रेड कारपेट के लुक ओर थाईलैंड में शूटिंग ओर बीच पर बिताये पलों के बाद अब वो अपनी मूवीज को लेकर भी काफी चर्चा में है।

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) की एक मूवी फन एंड फ़्रस्टेशन आज २७ मई को सिनेमा घरो में रिलीज़ हुई है , इस मूवी में तमन्ना भाटिया के साथ वरुण तेज ,वेंकटेश ओर मेहरीन परीजाद भी शामिल है।

इसके बाद अगर बात करे तमन्ना भाटिया के अपकमिंग मूवीज की तो उनकी बोले चुडिया में नजर आने की बात सामने आयी है जिसमे वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ काम करने वाली है।

इसी के साथ प्लान ए ओर प्लान बी में रितेश देशमुख के साथ नजर आने वाली है। तमन्ना भाटिया के सभी फैंस उनकी इन मूवीज को लेकर काफी एक्ससाइटेड है। साथ ही जो मूवी उनकी आज रिलीज़ हुई है उसे देखने के लिए सिनेमा घरो में काफी भीड़ देखने की उम्मीद है।

Leave a Comment