Bhool Bhulaiyaa 2 तैयार है सेंचुरी लगाने को,आर्यन (Aryan) ने तोडा पिछले रिकॉर्ड को

फिल्म भूल भुलैया लगातार अपने फैंस के बीच में सुर्खिया समेत रही है कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है।

ओपनिंग डे पर फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। अब कार्तिक की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगाने के लिए तैयार है।’भूल भुलैया 2′ की कमाई को लेकर नई जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर कार्तिक आर्यन के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। बता दें कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 6.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

इस तरह ये फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 अभी तक 98.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और आज यानी शनिवार को 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। अगर एक नजर उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर डाली जाये तो कहना ही क्या है।

पहला दिन – 14.11 करोड़
दूसरा दिन – 18.34 करोड़
तीसरा दिन – 23.51 करोड़
चौथा दिन – 10.75 करोड़
पांचवां दिन – 9.56 करोड़
छठवां दिन – 8.71 करोड़
सातवां दिन – 7.27 करोड़
आठवां दिन- 6.52 करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2

कार्तिक आर्यन काम समय में अपनी पहचान बना चुके हैं। इस हैंडसम ड्यूक के कई फैंस इनको देखने के लिए बेताब रहते हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने वीकेंड कलेक्शन के मामले में अपनी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने पहले वीकेंड में 55.96 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि उनकी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ 35.94 करोड़, ‘लुका छुपी’ 32.13 करोड़, ‘लव आज कल’ 28.51 करोड़ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

बात की जाये मूवी कास्ट की तो हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का निर्देशन अनीस बाज्मी ने किया है. इसमें कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी ने काम किया है।

Leave a Comment