जुग जुग जीयो (Jug jugg Jeeyo): Vicky Kaushal ने Amritpal Singh बिंद्रा के साथ नच पंजाब में डांस किया, कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस वक़्त सोशल मीडिया पर अपने गजब डांस मूव्स के साथ आग लगा रखी है। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो जुग जुग जियो (Jug jugg Jeeyo) एक सांग नाच पंजाबी पर डांस करते हुए नजर आये।

जुग जुग जियो (Jug jugg Jeeyo) वैसे तो वरुण धवन (Varun Dhawan) ,किआरा अडवाणी (Kiara Advani),अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Singh) की फिल्म है ,पर सांग के गजब ताल किसी को भी थरकने पर मजबूर कर सकते है। वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो पर्दे पर 24 जून 2022 को रिलीज़ होगी।

एएनआई ने भी इस पूरे मामले पर अपनी रिपोर्ट तैयार की है। रिपोर्ट के अनुसार, उरी अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ प्रोडूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा भी मौजूद थे।

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नच पंजाब सांग के हुक स्टेप पर थिरकते हुए नजर आये। विक्की ने वीडियो में वाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने कमर पर रेड और ब्लू कलर की चेकर्ड शर्ट पहनी हुई थी।

विक्की अमृतपाल सिंह को अपना भाई मानते है। इसलिए अपने भाई के डांस करते हुए वो बहुत एन्जॉय भी कर रहे थे। अभिनेता की सफेद पतलून और सफेद स्नीकर्स की तारीफ लाल रंग के फंकी सनग्लासेस द्वारा की गई थी।विक्की कौशल की स्माइल हमेसा की तरह सबको अपनी और प्रभावित कर रही थी। इस बात पर सबसे बड़ा रिएक्शन कटरीना कैफ का था ,जो की रिश्ते में विक्की कौशल की वाइफ है।

Jug jugg Jeeyo

कैटरीना कैफ ने अमृतपाल को टैग करते हुए कमेंट किया, ‘उवे किल्ड इट’। इस वीडियो पर न सिर्फ कटरीना कैफ बल्कि वरुण धवन ,नेहा धुप्या ,अनिल कपूर ,अंगद बेदी और यह तक के सलमान खान भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

वरुण धवन ने टिप्पणी की, “(फायर इमोजी) (दिल इमोजी) घर में मस्ती।” रोडीज़ जज नेहा धूपिया ने लिखा, “कॉम्प (हार्ट इमोजी)।” अनिल कपूर ने भी टिप्पणी की, “यह पागलपन भरा महाकाव्य (फायर इमोजी) (दिल इमोजी) है।”

अंगद बेदी ने कहा, “यह लिट्ट (फायर इमोजी) अब तक का सबसे अच्छा !!!!!! विक्की कौशल और निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा को टैग करते हुए, यह कुछ भी नहीं धड़कता है। बॉलीवुड किंग सलमान खान ने भी विक्की कौशल को टैग करते हुए इमोजी जारी किए।

इस वक़्त विक्की कौशल के अगर फ़िल्मी करियर की बात की जाये तो अभिनेता अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा के साथ व्यस्त चल रहे है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेंडेकर और किआरा अडवाणी भी शामिल है। साथ ही इसके विक्की कौशल लक्ष्मण उतेकर में सारा अली खान के साथ भी नजर आने वाले है।

Leave a Comment