Urfi Javed ने 20 किलो वजनी कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है। अभिनेत्री, जिसने पहले सीशेल ब्रा पहनी है, एक मत्स्यांगना में बदल गई और सुरक्षा पिन से बनी एक पोशाक पहनी, टूटे कांच के टुकड़ों से बने पोशाक पहनने की हिम्मत करके अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया।

पूर्व बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने ट्यूब टॉप और स्कर्ट के ऊपर कांच की पोशाक पहने हुए देखी जा सकती हैं। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ झिलमिलाती गोल्डन हील्स पहनी थी।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक चीज के लिए मशहूर हैं, वह है उनका अनोखा फैशन सेंस। तमाम ट्रोलिंग के बाद भी एक्ट्रेस इसका असर अपने ऊपर नहीं पड़ने देती हैं. उर्फी को अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है और इस बार उन्होंने इसे फिर से किया है।

अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, बिग बॉस ओटीटी फेम अभिनेत्री टूटे हुए कांच के टुकड़ों से बने आउटफिट पहनने की हिम्मत करती हुई दिखाई दे रही है। प्रभावशाली, हम कहते हैं!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) जिनके इंस्टाग्राम पर 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, अक्सर अपने फैशन विकल्पों के बारे में मुखर रहती हैं और अपने नवीनतम लुक को साझा करने से नहीं कतराती हैं। हालांकि अपनी बोल्डनेस के लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, लेकिन यह बात उन्हें नहीं खलती।

और पढ़े:Urfi Javed: अखिर कैसे हुआ पोर्न साईट पर उर्फी जावेद का पिक्चर अपलोड?

इस बार उर्फी ने 20 किलो वजनी कांच के टुकड़ों से बनी अपनी रॉकिंग ड्रेस की एक क्लिप इंस्टाग्राम पर साझा की। बाद में उर्फी ने कांच की ड्रेस हटा दी क्योंकि उसमें चोट के निशान थे। उसने यह भी खुलासा किया कि कांच की पोशाक का वजन 20 किलोग्राम से अधिक था।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “हां मैंने टूटे हुए कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी थी !! मुझे लगता है कि यह शानदार लग रहा था! लोग मुझे अजीब, पागल कहते हैं, लेकिन लगता है कि हम सभी पागल और अजीब हैं, मैं बस इतना स्मार्ट हूं कि गले लगा सकूं और इसे मुझे सशक्त बना सकूं!”

कुछ ही समय में, उर्फी (Urfi Javed) का यह नया लुक फैंस के साथ वायरल हो गया और उनके पोस्ट के तहत आग और दिल के इमोजी गिराकर उनका मजाक उड़ाया गया। अभिनेत्री रोहिणी रामनाथन ने टिप्पणी की, “उसे मत छुओ! कट जाओगे

Leave a Comment