Samrat Prithviraj बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9: अक्षय कुमार Akshay Kumar की ऐतिहासिक फिल्म नई गहराई तक डूबी

कुमार Kumar-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज Samrat Prithviraj आगे बढ़ रहा है। इसका प्रदर्शन, एक अच्छी शुरुआत के बाद, विनाशकारी रहा है, दोगुना इसलिए क्योंकि यह फिल्म कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई गई थी।

डूब रही है फिल्म जानिए इतनी हुई सम्राट पृथ्वीराज Samrat Prithviraj की कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने नौ दिनों के बाद अब तक 58-59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के केवल 65-70 करोड़ रुपये के साथ समाप्त होने की भविष्यवाणी की गई है। ऐसी भी खबरें हैं कि कुछ या शून्य बुकिंग के कारण फिल्म के शो रद्द हो रहे हैं। यह फिल्म अक्षय Akshay की लगातार बेकार है। उनकी आखिरी फिल्म बच्चन पांडे Bachchan Pandey भी फ्लॉप रही थी।

आये जानिए मूवी सम्राट पृथ्वीराज Samrat Prithviraj के कलाकारों के बारे में

चंद्रप्रकाश द्विवेदी Chandraprakash Dwibedi द्वारा लिखित और निर्देशित, महाकाव्य ऐतिहासिक नाटक राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान Rajput Raja Prithviraj Chauhan के जीवन और समय पर आधारित है।

जिन्होंने दिल्ली और उत्तर और उत्तर पश्चिम भारत के विशाल क्षेत्रों पर शासन किया था। इस फिल्म के साथ हिंदी फिल्म की शुरुआत करने वाली मानुषी छिल्लर Manushi Chillar, पृथ्वीराज Prithviraj की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाती हैं।

संजय दत्त Sanjay Dutt, सोनू सूद Sonu Sood, मानव विज Manav Vij, आशुतोष राणा Asutosh Rana और साक्षी तंवर Sakshi Tamwar भी अभिनय करते हैं।

यह मूवी हमें कंगना रनौत Kangana Ranaut-स्टारर धाकाड Dhakad के असफलता की याद दिलाती है

कथित तौर पर, कंगना रनौत Kangana Ranaut-स्टारर के भाग्य की याद दिलाते हुए, अन्य फिल्मों के अधिक व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य शो के लिए रास्ता बनाने के लिए कई सर्किटों में फिल्म के शो रद्द किए जा रहे हैं और शून्य अधिभोग के कारण बाहर निकाल दिए गए हैं।

धाकाड Dhakad जिसने कथित तौर पर अपनी रिलीज के 8 दिन में सिर्फ 4,400 रुपये का संग्रह किया था, जिसमें पूरे भारत में सिर्फ 20 टिकट बेचे गए थे।

और पढे:Akshay Kumar के साथ दिखीं मिस वर्ल्ड Manushi Chhillar ऑन स्क्रीन दिखेंगे साथ में

मुकाबला था जबरदस्त का आए जाने पूरी बात….

YRF प्रोडक्शन की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ Samrat Prithviraj 3 जून को सिनेमाघरों में खुली, जहां यह अलग-अलग क्षेत्रों की दो फिल्मों – त्रिभाषी ‘मेजर’ Major (हिंदी, तेलुगु और मलयालम) और अखिल भारतीय ‘विक्रम’ Vikram से टकराई।

अभिनीत कमल हासन Kamal Hassan , फहद फासिलो Fahad Fasilo तथा विजय सेतुपति Vijay Sethupathi जहां ‘मेजर’ Major और ‘विक्रम’ Vikram दोनों ही अपने कलेक्शन में उछाल दर्ज कर रहे हैं, वहीं ‘सम्राट पृथ्वीराज’ Samrat Prithviraj को इसकी भव्यता और पैमाने के बावजूद सिनेप्रेमियों ने अकेले ही खारिज कर दिया है।

Leave a Comment