Siddhanth Kapoor को बेंगलुरु में ड्रग छापेमारी के बाद हिरासत में लिया, यहां जानिए पिता शक्ति कपूर ने क्या कहा

बेंगलुरु पुलिस ने सोमवार को अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को रविवार रात एक होटल में एक रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि सिद्धांत (Siddhanth Kapoor) उन छह लोगों में शामिल है, जिन्हें कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते पाया गया था। बाद में, डॉ भीमाशंकर एस गुलेड, डीसीपी, ईस्ट डिवीजन, बेंगलुरु सिटी ने एक बयान में कहा, “यह पुष्टि की गई है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर(Siddhanth Kapoor) ने ड्रग्स लिया था।

उन्होंने रक्त परीक्षण रिपोर्ट में ड्रग्स लेने के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इसलिए उसे उल्सूर पुलिस थाने लाया गया है।” पुलिस के मुताबिक रविवार रात एमजी रोड स्थित एक पॉश होटल में रेव पार्टी चल रही थी, तभी पुलिस की एक टीम ने छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

शक्ति कपूर ने क्या कहा पिता ने?

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, लाइवमिंट की बहन प्रकाशन, सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) के पिता शक्ति कपूर ने इस खबर के टूटने के बाद शोक व्यक्त किया।

Siddhanth Kapoor

अंदाज़ अपना अपना अभिनेता ने दैनिक को बताया, “वह (सिद्धांत) एक डीजे (डिस्को जॉकी) हैं और वह पार्टियों में खेलते हैं, और इसी के लिए वह बेंगलुरु में थे। मुझे नहीं पता कि ये सभी रिपोर्टें कहां से आ रही हैं”।

उन्होंने कहा कि वह जल्द ही अपने बेटे से बात करेंगे लेकिन ड्रग एंगल को खारिज कर दिया। “लेकिन मुझे पता है कि यह सच नहीं हो सकता,” अभिनेता ने कहा।

पुलिस ने 2020 में कन्नड़ फिल्म उद्योग के एक वर्ग में नशीली दवाओं के दुरुपयोग का खुलासा किया था। उन्होंने तब अभिनेता रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी और पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया था।

सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) ने कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है जैसे ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘चेहरे’, अग्ली, आदि। उन्होंने ‘भूल भुलैया’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया है। ‘, और ‘भागम भाग’।

सिद्धार्थ कपूर की बहन श्रद्धा से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कथित तौर पर ड्रग्स रखने को लेकर पूछताछ की थी। हालांकि, कुछ भी ठोस साबित नहीं हुआ।

Leave a Comment