Urfi Javed: खिसका टोप तो वीडियो हुआ वायरल

यह तो हमें पता ही है कि Urfi javed अपने डिजाइन किए हुए ड्रेस को पहन कर बाहर आने की वजह से काफी कॉन्ट्रोवर्शियल है। Urfi javed कभी किसी ड्रेस को काट कर कोई नयी ड्रेस डिजाइन करती है सिर्फ यह ही नहीं उस ड्रेस को पहन कर मीडिया और आम जनता का रुख भी करती है तो कभी प्लास्टिक से डिजाइन कर उस को भी पहन लेती है ऐसा इस बार भी है

Urfi ने एक गोल्डन कलर का टोप और साथ ही काली कलर की पेंट पहन कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर भूचाल ला रहा है जहा वो नोरा फतेही के दिलबर गाने में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

Urfi Javed: जब नीचे गिरा उर्फी जावेद का टॉप

आपको बता दे के यह विडिओ Urfi javed ने काफी दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट किया था वीडियो है 29 जनवरी 2022 की। जहा Urfi javed अपने अनोखे और बोल्ड अंदाज में ठुमके लगाती नजर आ रही थी। इसी दौरान उनका टॉप नीचे गिरने लगता है और सोशल नेटवर्किंग साइट पर यह विडिओ पोस्ट करते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

Urfi Javed: जानिए उर्फी जावेद ने कैसे बचाई अपनी इज्जत

Urfi Javed

Urfi javed बॉलीवुड के गाने पर ठुमके लगाती लगाती जैसे खो ही गई उसके बाद पहली बार जब उनका टॉप गिरने लगा तो वो जैसे तैसे सम्हाल लेती है लेकिन ऐसा एक बार नहीं होता ब्लकि जब दूसरी बार भी होता है और दूसरी बार टॉप थोड़ा ज्यादा ही नीचे आ जाता है तो Urfi अपने हाथों से पकड़ लेती है और चौकाने वाला रिएक्शन देती नजर आती है।

Urfi Javed: नेटिज़न्स ने सुरु किया ट्रोलिंग

Urfi javed का यह वीडियो वायरल होते ही मानो नेटिज़न्स को मिला टॉपिक उर्फी को ट्रॉल करने का। वीडियो के नीचे मानो कमेन्ट की बौछार आ गई ज्यादातर कमेन्ट ही नेगेटिव दृष्टीकोण दर्शा रहीं थीं, किसी ने लिखा ‘यह तो कुछ भी करती है’ तो किसीने लिखा ‘वायरल होने के लिए कुछ भी कर रहीं है ‘ तो किसी तीसरे यूजर ने लिखा ‘इसका क्या है यह तो कुछ भी पहन लेती है’ यहां तक एक यूजर ने तो सीधा सीधा Urfi को अवॉइड करने की सलाह तक दे डाली।

Urfi Javed: जानिए कैसे की थी उर्फी ने अपने कैरियर की शुरुआत

हर रोज अखबारो में सुर्खिया बटोरने वाली Urfi javed असल में उत्तर प्रदेश के लखनऊ से है। उन्हों ने अपनी पढ़ाई मास कम्युनिकेशन को ले कर कम्प्लीट की है, वो आना तो चाहती थी मीडिया इंडस्ट्री में लेकिन अपने ऐक्टिंग के शोख के चलते वो मुंबई अपने सोख और सपनों को पूरा करने चली आयी।

उन्होंने अपने कैरियर का शुरुआत 2016 में ‘बड़े भैय्या की दुल्हनिया’ से किया था जिसमें उन्हें अग्नि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला था, इसके बाद इसी साल उर्फी ‘चंद्र नंदिनी’ सीरिअल में छाया का किरदार निभाती नजर आयी थी। इसी सीरिअल ने उन्हें काफी पॉपुलर बना दिया था। इसके अलावा भी वो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है ‘ ‘कसौटी जिंदगी की’ ‘बेपनाह’ और साथ ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में दिखी थी।

Leave a Comment