गुटखा को बढ़ावा देने के आरोप में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के खिलाफ मामला दर्ज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ‘गुटका’ और ‘पान मसाला’ (Pan Masala) के प्रचार के लिए कानूनी संकट में फंस गए हैं।

टाइम्स नाउ के मुताबिक मुजफ्फरपुर (Muzaffar Pur) की एक्टिविस्ट तमन्ना हाशम (Tamanna Hashm) ने चारों एक्टर्स के खिलाफ IPC धारा 467, 468, 439 और 120बी के तहत केस दर्ज कराया है. चार्जशीट में यह भी शामिल है।

“केवल पैसे के लालच में गुटखा को बढ़ावा देने के लिए अपनी लोकप्रियता का दुरुपयोग करना दर्शाता है।” कथित तौर पर, मामले को अदालत ने स्वीकार कर लिया है और मामले की सुनवाई 27 मई (27 May) को होगी। अधिक समाचार और अपडेट के लिए, आगे इसके बारे मे और पढ़ें…

ट्रोल होने पर जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया था रेस्पांस , मांगी थी  हाथ जोर कर माफ़ी 

जब नेटिज़न्स (Netizens) ने देखा कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी तंबाकू उत्पादों को बढ़ावा देने वाले अभिनेताओं के समूह में शामिल हो गए हैं, तो पूरे प्रकरण में सर्पिल हो गया, उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी पसंद की निंदा करने वाली टिप्पणियों की बाढ़ ला दी।

Shah Rukh Khan

अधिकांश लोगों ने इससे बड़ी बात की क्योंकि अक्की (Akki) एक (लगभग) धूम्रपान-विरोधी विज्ञापन में दिखाई देता है जो सिनेमाघरों में हर भारतीय फिल्म के ठीक पहले चलता है। प्रतिक्रिया के रूप में, खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) ने माफी भी जारी की और स्पष्ट किया कि वह अब इसका समर्थन नहीं करेंगे।

अभिनेताओं ने किया अपनी पॉपुलरीटी  का गलत इस्तेमाल??

चार्जशीट में कथित तौर पर यह भी कहा गया है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अजय देवगन (Ajay Devgn)और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar).

जैसे अभिनेता अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल पैसे के लालच में गलत उद्देश्यों के लिए कर रहे हैं। सुनवाई इसी महीने की 27 तारीख होने की उम्मीद है। 2021 में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक चबाने वाले तंबाकू ब्रांड के सौदे से यह कहते हुए बाहर कर दिया था कि वह ब्रांड से संबंधित कुछ विवरणों से अनजान थे।

पब्लिक की आ रहीं जोर दार रिएक्शन

नेटिज़न्स (Netizens) ईन सितारों को जम कर कर रहे है ट्रॉल बना रहे है memes और उड़ा है खिल्ली। वही दूसरी और काफी सारे लोग ऐसे भी है जो बहुत ही ज्यादा गुस्सा है।

ईन सितारों को एकसाथ एक गुटखे की विज्ञापन में देख कर, कर रहे है आपने अपने चहिते को अनफॉलो (Unfollow) , कर रहे है बहुत ही कड़ाई से इसका बिरोध।

Leave a Comment