दिल्ली में एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं; फैंस उनके ‘अट्रैक्टिव पर्सनालिटी’ पर फ़िदा हो गए।

पठान स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम में सिरकत करते हुए देखा गया था और वैसे तो शाहरुख़ खान आज भी काफी यंग दीखते है पर उनके डैपर अवतार ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।

उनके इस कार्यकर्म से जुडी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में शिरकत की। उनके दिल्ली आने का एक बेहद ही खास कारण था वैसे तो हम सभी जानते है की शाहरुख़ खान एक बहुत व्यस्त वयक्ति है। हालही में जब वो दिल्ली में देखे गए थे।

उस वक्त भी वो अपनी फिल्म की शूटिंग से थोड़ा समय निकाल कर उस इवेंट का हिस्सा बने थे। काफी अरसे के बाद शाहरुख़ खान को इस तरह के किसी इवेंट का हिस्सा बनते हुए देखा गया था। उनके फैंस के लिए ये किसी त्यौहार से काम नहीं था ,एक तो शाहरुख़ खान के साथ रूबरू होना और दूसरा उनके अट्रैक्टिव लुक को देख फ़िदा होना।

लुक्स की अगर हम बात कर रह है तो हमारे लिए ये बात जानना जरुरी है की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिल्ली में इवेंट के दौरान काले रंग का सूट पहना था, और वह इसमें बहुत ही सुंदर लग रहे थे।

Shah Rukh Khan

इस बार सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने अपने बेहद क्लासी अवतार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इवेंट की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गए हैं और शाहरुख़ खान के सोशल मीडिया फेंसकलब में भी उनकी इन तस्वीरों को शेयर किया गया है। शाहरुख़ खान के वीडियोस और फोटोज पर फैंस काफी अच्छे कमैंट्स करते देखे गए।

एक फैन ने कमेंट किया क्या चार्मिंग पर्सनालिटी है तो एक फैन ने कमेंट किया वह भी शराब की तरह ठीक ह। इसके अलावा भी हमने बहुत सारे कमैंट्स देखे। पर जैसा की हम जानते है।

शाहरुख़ खान के फैंस को गिनती में काउंट करना तो संभव नहीं क्योंकि उनके फैंस सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। इसलिए कुछ ही फैंस के कमेंट को हाईलाइट किया गया है। शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के जिन फिल्मो की हम सुरुवात में बात कर रहे थे।

उनमे से कई फिल्मो की शूटिंग खतम हो गयी है। और कुछ फिल्मो की शूटिंग को लेकर भी चर्चा चल ही रही है। खबरों की माने तो शाहरुख़ खान की कुछ फिल्मे 2022 में रिलीज़ होगी तो कुछ 2023 में।

शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्मो की संख्या ९ है और सभी मूवीज में हमे शाहरुख़ खान के नए किरदारों की झलक कुछ अलग अंदाज में देखने को मिला।

Leave a Comment