Sushant Singh Rajput को मिलेगा जल्द ही इन्साफ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक ऐसा नाम है जिसने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई थी। कम उम्र में वो कामयाबी के उस शिखर पर पहुच गए थे जहां से हर बॉलीवुड स्टार की आँखों में वो चुबने लगे थे।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जब मौत हुई तब उनकी मौत को आम नहीं बताया गया। उनकी मौत के साथ कई राज छुपे थे और कई लोग इस मामले में पुलिस के सिकंजे में भी आये। बॉलीवुड का दोगलापन उस वक़्त खूब सामने आया।

जहां कई बॉलीवुड सितारों ने उनकी मौत का तमाशा बनाया वही दूसरी तरफ कुछ बॉलीवुड सितारे सुशांत के मौत के पीछे की वजह और उन्हें इन्साफ दिलाने की मांग करने लगे।

इन्साफ मांगने वाले लोगों में उन लोगो का नाम भी शामिल था जो सिर्फ सुशांत की मौत पर अपना फायदा उठाने की कोसिस कर रहे थे। सुशांत (Sushant) की मौत के बाद सोशल मीडिया में तहलका मच गया था। कई बॉलीवुड सितारों का नाम सुशांत (Sushant) की केस फाइल में सामने आया। सुशांत की मौत के साथ ड्रग से जुड़े मामले भी सामने आये। सुशांत की मौत के इतने लम्बे समय बाद भी उन्हें इन्साफ नहीं मिला।

Sushant Singh Rajput

उनके मौत में शामिल लोगों का पर्दा फास भी नहीं हुआ। लेकिन उनके फॅमिली और फैंस की दुआओ ने अपना असर दिखाया और अब नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने फाइनली इस केस पर एक अच्छा एक्शन लिया है।

2022 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पुलिस इस केस पर काम कर रही है। वो उन सवालो के जवाब खोजने में लगी थी जो सुशांत सिंह राजपूत अपनी मौत के साथ पीछे छोडके गए थे।

और पढ़े:Disha Patani: दिशा ने अपने Gorgeous Look गॉर्जियस लुक से Social Media सोशल मीडिया पर लाया भूचाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के साथ ड्रग्स की एहम भूमिका रही थी और पुलिस ने पहले भी इस मामले में रिया चक्रवती और उनके भाई सोवेक चक्रवती के साथ अन्य कई लोगों पर इसका आरोप लगाया था। रिया को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सितम्बर में हिरासत में लिया गया था।

लेकिन रिया को हाई कोर्ट के द्वारा गिरफ़्तारी के 1 महीने के बाद जमानत दे दी गयी थी। इस केस की प्राइम सस्पेक्ट रिया चक्रवती पर अभी तक कोर्ट ने कोई आरोप तय नहीं किया है।

लेकिन कोर्ट की अगली सुनवाई यानि के 12 जुलाई का सबको बेसब्री से इंतजार है। रिया को इस बार जेल भेजा जाएगा या नहीं इस बात पर सोशल मीडिया पर काफी बड़ा डिस्कशन चल रहा है। फैंस और फैली बस सुशांत के कातिलों को सजा दिलाना चाहती है।

Leave a Comment