अब अभिनेत्री Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने जांच शुरू की

एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर Swara Bhasker को एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि पत्र अभिनेता के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था। एक अधिकारी ने बताया कि पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर Swara Bhasker ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

अखिर क्या था धमकाने वाले नोट में लिखा?

इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक, स्वरा भास्कर Swara Bhasker अक्सर न केवल अपनी कठिन भूमिकाओं के लिए बल्कि अपने निजी जीवन के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं।

इस बार एक्ट्रेस को उनके आवास पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक गुमनाम पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने कहा, “शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है।

Swara Bhasker

” उन्होंने कहा कि जांच जारी है। हिंदी में लिखे गए पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर Veer Savarkar का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

“इस देश के युवा”: धमकी पत्र में हस्ताक्षर मिले

कथित तौर पर, पत्र हिंदी भाषा में लिखा गया था और इसमें स्वरा Swara के जीवन के खिलाफ धमकी भरी टिप्पणी थी जो जाहिर तौर पर गालियों और वीर सावरकर Veer Savarkar का अपमान करने की चेतावनी से भरी थी। अंत में, व्यक्ति ने ‘इस देश के नौजवान’ के रूप में हस्ताक्षर किए।

(अनुवाद: इस देश के युवा)। रिपोर्ट के अनुसार, पत्र बॉलीवुड अभिनेत्री के मुंबई के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था। उसके बाद, मुंबई पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच जारी है

और पढ़े:बॉलीवुड (Bollywood) केमियो की भरी फीस लेते है ये एक्टर्स

‘मूसे वाला Moose Wala जैसा कर दूंगा’ : सलमान Salman को मिली थी धमकी

पत्र देखने के बाद स्वरा Swara तुरंत वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके अलावा, रिपोर्ट यह भी बताती है कि राजनेता-सह-कार्यकर्ता विनायक दामोदर सावरकर Vinayak Damodar Savarkar (व्यापक रूप से वीर सावरकर के रूप में जाना जाता है) के कथित अपमान के लिए मूल रूप से अभिनेत्री के घर पर धमकी का पत्र भेजा गया था।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। कुछ हफ्ते पहले, बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान Salman Khan को भी एक अज्ञात व्यक्ति से उनके पिता सलीम खान Salim Khan को निशाना बनाते हुए एक धमकी भरा पत्र मिला था। पत्र बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास पड़ा पाया गया था और इसमें ‘मूसे वाला Moose Wala जैसा कर दूंगा’ जैसी टिप्पणियां थीं।

Leave a Comment