Disha Patani: दिशा ने अपने Gorgeous Look गॉर्जियस लुक से Social Media सोशल मीडिया पर लाया भूचाल

बुधवार 27 अप्रैल को Disha Patani दिशा अपने Instagram अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स शेयर करती है, जहां वो किसी Disney Princess डिज्नी प्रिन्सेस से कम नहीं लगती, Disha दिशा एक Black Colour ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर टॉप पहन कर बहुत ही खूबसूरत लगती है। दिशा अपनी बहुत सारी कारणों की वजह से हेडलाइंस पर बनी रहती है, कभी Tiger Shroff टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से, कभी अपने फ़िल्मों में बखूबी से निभाए गए किरदार की वजह से, तो कभी अपने गॉर्जियस लुक की वजह से, दिशा के आपने इस पिक्चर को Instagram पर पोस्ट करते ही उनके फैन्स उस फोटो को लाइट की स्पीड से शेयर करने लगते है, फोटो में कमेंट्स की बोछार आ जाती है।

Disha Patani: किसी Disney Princess डिज्नी प्रिन्सेस से कम नहीं लग रहीं थीं दिशा

Disha Photo दिशा फोटो में एक ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर टॉप पहनी नजर आती है, वो इस फोटो में बेहत खूबसूरत दिखती है, दोनों पिक्चर्स में ही वो गाल पर हाथ रख कर बड़े ही अनोखे अंदाज में पॉज देती दिख रहीं है, जो कि काफी आसानी से आपको दीवाना बना सकता है।

Disha Patani - Gorgeous Look

Disha Patani: फैन्स ने किए धड़ा- धड़ मजेदार कमेंट्स, होने लगी दिशा की फोटोज शेयर

दिशा के अपनी फोटोज को पोस्ट करते ही धड़ा- धड़ कमेंट्स आने शुरू हो जाते है, कुछ बहुत ही ईमोशनल कमेन्ट होते हैं तो कुछ बहुत ही मजेदार। अगर बात करे कमेंट्स की तो कुछ इस तरीके से उनके फैन्स में दिखी खुशी किसी ने लिखा “कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है” किसी ने लिखा “ग्लमैरस” तो किसी ने लिखा “ब्यूटी विद हॉटनेस” सभी फैन्स ने कमेन्ट करते हुए दिशा की तारीफ तो जरूर की लेकिन फिर भी मजेदार कमेंट्स करने से बाज नहीं आए, किसी ने उनके साथ टाइगर श्रॉफ को जोड़ते हुए उनके फोटो में कमेन्ट किया “छोटी बच्ची हो क्या” तो किसी ने लिखा गाल पर हाथ रखने की वजह पूछी। खैर फैन्स तो ऐसे मजेदार कमेन्ट उनके फेवरिट सेलिब्रिटी की पोस्ट पर करते रहते है।

Disha Patani: दिशा ने ऐसे कदम रखा था बॉलीवुड में जानिये क्या थी पूरी कहानी

Disha दिशा अपने कैरियर की शुरुआत Modeling मोडेलीङ्ग से करती है, 2013 साल को Femina Miss India 2013 फेमिना मिस इंडिया की पहली रनर उप बन जाती है दिशा। दिशा ने अपने ऐक्टिंग कैरियर की शुरुआत 2015 में एक साउथ इंडियन फिल्म “loafer” से की थी, यह मूवी एक तेलुगु मूवी थी। लेकिन उन्हें पॉपुलरीटी 2016 में आयी MS Dhoni एम. एस. धोनी से मिली थी जो कि Dhoni Biopic धोनी की बायोपिक थी, जिसमें वो Dhoni धोनी की गर्लफ्रेंड, Priyanka Jha प्रियंका झा का किरदार अदा करती नजर आयी, मूवी में उन्होंने Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह के साथ स्क्रीन शेयर किया था।

उसके बाद वो एक चाइनीज एक्शन कॉमेडी मूवी Kung Fu Yoga कुंग फ़ू योग जो कि 2017 को रिलीज हुआ था उसमे नजर आयी थी, उसके बाद एक बहुत ही सक्सेसफूल मूवी Baaghi “बाघी” जिसमें टाइगर Tiger Shroff श्रॉफ हीरो की भूमिका निभा रहे थे, सिर्फ यह ही नहीं वो “भारत”, “मांलग” जैसी मूवी में भी काम कर चुकी है।

Leave a Comment