Ranbir Kapoor: Shamshera से लीक हुआ रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर! अभिनेता के अवतार ने मचाया तहलका

महाकाव्य अवधि की फिल्म ‘शमशेरा’ Shamshera का पहला पोस्टर, जिसमें रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ‘संजू’ Sanju के चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटेंगे, हाल ही में एक प्रशंसक सक्रियण कार्यक्रम के बाद लीक हो गया।

निर्माता अगले सप्ताह फिल्म अभियान को शुरू करने के लिए तैयार थे क्योंकि यशराज फिल्म्स द्वारा ट्रेलर लॉन्च तक गतिविधियों की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई थी। हालांकि, ट्विटर पर पहला पोस्टर लीक होने से ये सभी योजनाएं धराशायी होती दिख रही हैं।

रणबीर Ranbir के भारी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया

रणबीर Ranbir के भारी सुरक्षा वाले लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जिससे प्रशंसक उन्माद में आ गए। प्रशंसकों और दर्शकों ने शमशेरा Shamshera के रूप में रणबीर Ranbir के लुक को पसंद किया है, इसे स्क्रीन पर किसी अभिनेता द्वारा स्पोर्ट किए गए सबसे हॉट लुक में से एक बताया।

YRF ने लीक को स्वीकार किया और सभी उंगलियां एक फैन एक्टिवेशन इवेंट की ओर इशारा करती हैं जो हाल ही में रणबीर के साथ आयोजित किया गया था। इस विकास के चलते प्रोडक्शन हाउस को अब सभी योजनाओं में फेरबदल करना होगा।

Shamshera

संपर्क करने पर, वाईआरएफ के प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा, “हां, हम सुबह से ही इस स्थिति पर नजर रख रहे हैं। एक लीक हुई है और यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं और हम रणबीर की रक्षा करना चाहते थे।

तब तक देखिए जब तक लोग ट्रेलर नहीं देख लेते क्योंकि हमें पता था कि यह सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट होगा।”

‘शमशेरा’ Shamshera की कहानी

‘शमशेरा’ Shamshera की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है।

यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है।

और पढ़े:Ranbir Kapoor की शमशेरा से निकलकर आया खौफनाक लुक

उसका नाम ‘शमशेरा’ Shamshera है। हाई-ऑक्टेन, एड्रेनालाईन-पंपिंग एंटरटेनर 1800 के दशक में भारत के गढ़ में स्थापित है, जिसमें रणबीर टाइटैनिक चरित्र पर निबंध कर रहे हैं।

संजय दत्त इस विशाल कास्टिंग तख्तापलट में रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभाते हैं और रणबीर के साथ उनका तसलीम देखने लायक होगा क्योंकि वे बिना किसी दया के एक-दूसरे के पीछे क्रूरता से जाएंगे।

करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी इस एक्शन फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Comment