Shehnaaz Gill आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

बिग बॉस 13 फेम Shehnaaz gill ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी लेवल किसी बड़े स्टार्स से कम नहीं है। इन दिनों एक्ट्रेस को एक के बाद एक बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि Shehnaaz, कंगना रनौत द्वारा होस्ट रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आ सकती हैं। इस बीच उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आ गई है।

Shehnaaz Gill के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का हिस्सा बनने के बाद से ही उनकी किस्मत बदल गई है।सोशल मीडिया पर भी लगातार शहनाज के चाहने वालों की लिस्ट बढ़ती जा रही है. उनके फैंस न सिर्फ भारत,बल्कि पूरे देश से बाहर भी मौजूद है जो उनकी हर अंदाज पर आहें भरते रह जाते हैं।

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार, Shehnaaz बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। खबरों की मानें तो पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस ,सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में सुपरस्टार और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसमें सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं, जिन्हें ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सराहा गया था।

Shehnaaz

शहनाज के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर को सुनते ही एक्ट्रेस के फैंस सलमान खान के साथ उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने लगें। ऐसा कहा जा रहा है कि Shehnaaz इस फिल्म में आयुष के अपोजिट नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

इसी बीच अब Shehnaaz के हाथ एक बड़ा मौका लग गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंजाब इंडस्ट्री के बाद अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

इस खबर के सामने आते ही Shehnaaz के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है।इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं।इसके आलावा हाल ही में इस फिल्म में आयुष शर्मा की भी एंट्री हुई है।

बताया जा रहा है कि Shehnaaz को आयुष के अपोजिट कास्ट किया गया है।हालांकि अभी तक सलमान और Shehnaaz की तरफ से इस बारे में कोई भी ऑफिशयल बयान नहीं आया है।लेकिन Shehnaaz का यह जिंदगी का एक टर्निंग पाइंट साबित हो सकता है।

Leave a Comment