Amitabh Bachchan ने क्यों डिलीट किया Kangana Ranaut की ‘धाकड़’ (Dhaakad) के गाने वाला पोस्ट? ब्लॉग में दिया जवाब!

Amitabh Bachchan ने क्यों डिलीट किया Kangana Ranaut की ‘धाकड़’ (Dhaakad) के गाने वाला पोस्ट?: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म धाकड़ (Dhakad) की रिलीज के लिए तैयार हैं जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभिनीत फिल्म धाकड़ (Dhakad) 20 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और अभिनेत्री अपनी नई फिल्म का प्रचार करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

कुछ दिनों पहले जब ‘शीज़ ऑन फायर’ (She’s on Fire) गाना रिलीज़ हुआ था, तब मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) गाने के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले पहले सितारों में से एक थे।

लेकिन हैरानी तब हुई जब बिग बी ने कुछ मिनट बाद ही उन्होंने पोस्ट को अपने ट्वीटर अकाउंट से डिलीट कर दिया, और उसके बाद ही सोशल मीडिया पर जैसे हंगामा मच गया, कंगना-अमिताभ (Kangana-Amitabh) के फैन्स बेताब है यह जानने के लिए के आखिर बिग बी ने पोस्ट को डिलीट क्यूँ किया। अब, ऐसा लग रहा है कि बिग बी (Big B) ने संकेत दिया है कि उन्हें ऐसा क्यों करना पड़ा। पूरी खबर जानने के लिए नीचे पढ़े…

Amitabh Bachchan

कंगना रानौत (Kangana) ने कहा “मुझे नहीं पता, मुझे यह स्थिति थोड़ी जटिल लगती है।”

यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) ट्राइड एंड रिफ्यूज्ड (Tried and Refused) प्रोडक्शंस के साथ अपनी आने वाली चर्चित मूवी के बारे मे बातचीत के दोरान, कंगना (Kangana) ने कहा कि वह बिग बी द्वारा धाकड़ (Dhakad) टीज़र को ट्वीट करने के बाद हटाने के पीछे का कारण कभी नहीं बता सकतीं क्युकी उन्हें नहीं पता और स्थिति को “जटिल” कहा। उन्होंने आगे कहा “बच्चन सहाब (Bachchan Sahab) जैसे कद के किसी पर किसका दबाव हो सकता है? मुझे नहीं पता, मुझे यह स्थिति थोड़ी जटिल लगती है।”

बॉलीवुड क्वीन ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री से नहीं मिली सपोर्ट

बॉलीवुड क्वीन ने इतना ही नहीं बिग बी के उनके गाने का वीडियो 5-10 मिनट बाद डिलीट करने पर कह डाला कि वो आगे बढ़ना चाहती है, लेकिन इस इंडस्ट्री का कोई भी उन्हें आगे नहीं बढ़ने देना चाहता।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपनी सफाई में ब्लॉग पर लिखी यह बात

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि उन्हें सोशल मीडिया पर उनके कुछ पोस्ट के लिए भारत सरकार (GOI) और एएससीआई (ASCI) से नोटिस मिले हैं और उन्हें पोस्ट में बदलाव करने के लिए कहा गया है।

उन्होंने लिखा कि गाइडलाइंस के अनुसार किसी भी प्रायोजित पोस्ट का उल्लेख इस तरह किया जाना नहीं चाहिए क्योंकि ऐसा उल्लेख नहीं करना “अवैध” है।

Leave a Comment