श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने ढाया कहर दिखती हैं उम्र से कईं साल जवान

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा से अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं श्वेता अपने डेली अपडेट्स और शोज में अधिकतर दिखती रहती हैं डेली सोप से फैंस के दिलो में अपनी जगह बना चुकी इस अदाकारा क्या कहना ही क्या है।

जब भी श्वेता किसी शो या पोस्ट्स में दिखती हैं उनका लुक स्टाइल सबको दीवाना कर देता है। उम्र चाहे जो हो लेकिन उनकी खूबसूरती में इजाफा ही हो रहा है मानो।

बात की जाये इनके लेटेस्ट अपडेट की तो श्वेता जी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट को ऑडियंस के साथ शेयर किया जिसमे वह बेहद सिज़्ज़्लिंग लग रही हैं ।

श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपने ऑउटफिट को इस बार कुछ अलग तरीके से वियर किया है उन्होंने इस बार निऑन पिंक कलर के पेण्ट सूट में झलक दिखाई है।

श्वेता (Shweta) का यह बॉस लुक काफी इम्प्रेससिव है श्वेता इस लुक में बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। इस लुक को इन्हैंस करने के लिए श्वेता ने इस सूट के साथ गोल्डन नेकपीस और एयरिंग्स पहने हैं जो उनके इस लुक को चार चाँद लगा रहा हैं।

Shweta Tiwari

बात की जाये चेहरे की तो श्वेता ने अपने चेहरे को न्यूड मेक अप से रेडी किया है साथ ही सॉफ्ट पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ श्वेता का यह लुक बहोत फ्रेश सा लग रहा है ।

हेयर स्टाइलिंग की बात की जाये तो उन्होंने अपने बालों को खुला ही रखा है जो उनपे बहोत सूट करते हैं। उन्होंने पिंक कलर की फुट वियर के साथ लुक को कम्पलीट किया है।

इस ऑउटफिट में श्वेता का एक नया अवतार देखे को मिला। कैमरा के सामने श्वेता ने अपने किलर अंदाज में पोज़ दिए हैं जिस से फैंस बेहद्द खुश हैं ।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) छोटे परदे की क्वीन रह चुकी हैं और कई साल पहले से ऑडियंस के दिल. में अपनी छाप छोर चुकी हैं ।आज भी उन्हें उतना ही प्यार और सपोर्ट मिलता है।

Leave a Comment