Shehnaz Gill: सलमान के मूवी मे नजर आयेंगी सेहनाज गील्

बिग बॉस फेम Shehnaz Gill और सलमान की केमिस्ट्री दर्शकों को पहले से ही काफी ज्यादा पसंद थी, आपको तो याद ही होगा कि बिग बॉस में सलमान, सेहनाज के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर रखते हुए दिखते थे, उन्होंने काफी बार शो में बोला था कि सेहनाज उनकी पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक है, और वो सबसे ज्यादा एंटरटेन भी करती थी, शो को हिट बनाने में उनका काफी योगदान था। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के ब्रदर ईन लॉ यानी आयुष की मूवी “कभी ईद कभी दिवाली” में सेहनाज नजर आयेंगी। और यह भी पता चला है कि आयुष के ओपोजीट पे किया गया है सेहनाज को कास्ट।

Shehnaz Gill: सेहनाज के साथ राघव का भी नाम जुड़ा, फिल्म में दिख सकते हैं दोनों ही

सलमान खान के ब्रदर ईन लॉ यानी आयुष की मूवी “कभी ईद कभी दिवाली” में Shehnaz Gill के साथ राघव का नाम भी शामिल है। ऐसी ख़बरें आ रहीं है कि मूवी में सेहनाज ही नहीं ऐक्टर राघव जयाल (Raghav Juyal) भी शामिल हो रहे है, हालाकि अभी भी कुछ कन्फर्म नहीं किया गया है। अब देखना यह है कि अखिर इस खबर पर सच का ठप्पा लगता है या नहीं।

Shehnaz Gill: बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी जब सलमान से मिलने आयी सेहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद जब सेहनाज बिग बॉस में नजर आयी थी तब वो और सलमान काफी अनोखे तारीखें से स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे, हालांकि सिद्धार्थ को याद करते हुए दोनों ईमोशनल हो गए थे लेकिन उसके बाद दोनों ने खुदको सम्भाला था और काफी सारी गॉसिप भी हुई थी।

Shehnaz Gill: सलमान के मूवी मे नजर आयेंगी सेहनाज गील्

shehnaaz gill
shehnaaz gill

Shehnaz Gill: सिडनाज की दिल को छुने वाली केमिस्ट्री कर देगी आपको भी भावुक

सेहनाज का जिक्र आए और सिद्दार्थ शुक्ला की बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता,सेहनाज बिग बॉस में अपने क्यूट हरकतों और सिद्धार्थ के साथ उनकी खास दोस्ती के वजह से खूब चर्चा में रह चुकी है। सिद्धार्थ और सेहनाज बिग बॉस में ही मिले थे वही से उनकी दोस्ती हुई। बिग बॉस के घर से निकालते ही दोनों ने एक साथ बहुत सारे प्रोजेक्ट्स किए थे, जो कि सफल भी हुए। फैन्स को ऐसा लगता तो था कि दोनों दोस्त से बढ़कर थे और एक दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि सिडनाज ने कभी इस बात पर मोहर नहीं लगायी थी। सिद्दार्थ शुक्ला के अचानक मौत की खबर से सारा टीवी इंडस्ट्री यहां तक बॉलीवुड भी सदमे में थी, सेहनाज को भी काफी वक़्त लगा था खुदको सम्भालने में।

Shehnaz Gill: कड़ी मेहनत और काफी सारी कठिनाइयों का सामना करने के बाद आज पहुंची है इस मुकाम पर

पंजाब की Shehnaz Gill पहले तो पंजाबी इंडस्ट्री में सोंग वीडियोज बनाया करती थी, बाद में हिमांशी खुराना के साथ कॉन्ट्रोवर्शि की वजह से उन्हें पंजाबी इंडस्ट्री ने बोयकट करना शुरू कर दिया था। जब उन्हें बिग बॉस से ऑफर मिला तब उन्होंने काफी पॉपुलरीटी हासिल की, हालाकि बिग बॉस के घर में भी हिमांशी खुराना के वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद वो अपसेट थी लेकिन उन्होंने ने हर नहीं मानते हुए अपना वोही क्यूट से अंदाज़ से दर्शकों के दिल में जगह बना ली।

Leave a Comment