Akshay Kumar के साथ दिखीं मिस वर्ल्ड Manushi Chhillar ऑन स्क्रीन दिखेंगे साथ में

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिर एक बार आ रहे हैं एक नयी हेरोइन एक नयी पर्सनालिटी के साथ। दोनों की फिल्म के प्रोजेक्ट के बारे में कई समय पहले से ख़बरें आ रही थी लेकिन अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है यह भी बता दें की यह जोड़ी फिल्म के आने से पहले ही लोगों के दिलो में अपनी जगह बनायीं बैठी है और फैंस अब इन्हे ऑन स्क्रीन देखने को बेताब है ।

साथ ही बता दे कि इस मूवी का नाम पृथ्वीराज है फिल्म के ट्रेलर को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अक्षय और मनुष्य की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है इनकी खूबसूरत जोड़ी की एक झलख देखने को मिली तस्वीरो में ।

हाल ही में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं।तस्वीरों में उन्होंने एक बेज कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है जिसे मानुषी ने मैचिंग नेट के दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है।

Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी ब्लैक कलर के एथनिक वियर में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं. ब्लैक कुर्ता धोती को उन्होंने मैचिंग जूती की एक जोड़ी के साथ कैरी किया था. मानुषी और अक्षय का ये ट्रडिशनल अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। बात करें फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की तो इसमें अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज चौहान’ की भूमिका में हैं। तो वहीं, मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इस फिल्म में उनकी पत्नी ‘संयोगिता’ का किरदार निभा रही हैं। ये उनकी पहली फिल्म है।

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और अक्षय कुमार के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) जैसे कई बेहतरीन कलाकार दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपये की लागत लगी है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment