लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi द्वारा भेजे गए शार्पशूटर से सलमान खान Salman Khan की लगभग मौत होने ही वाली थी

Lawrence Bishnoi:- टाइम्स नेटवर्क के अनुसार एक चौंकाने वाले खुलासा सामने आया है बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान Salman Khan को मारने की कोशिश की गई। सिद्धू मूसे वाला Sidhu Moose Wala की दिनदहाड़े हत्या की जांच जारी रहने के साथ ही यह सबसे जघन्य विवरणों में से एक है।

सिद्धू मूसे वाला Sidhu Moose Wala की हत्या की जांच के दौरान, जांचकर्ताओं ने कुछ पूर्व अज्ञात जानकारी का खुलासा किया। सलमान खान Salman Khan को उनके घर के बाहर मारने के मामले में एक शार्पशूटर आया था, लेकिन कथित तौर पर अभिनेता को बचा लिया गया था।

लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi ने सलमान खान Salman Khan को मारने के लिए भेजा एक शार्पशूटर

टाइम्स नेटवर्क द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, मूसे वाला Moose Wala हत्याकांड के एक संदिग्ध लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi ने सलमान खान Salman Khan की हत्या के लिए एक संशोधित हॉकी आवरण में छिपे एक छोटे बोर के हथियार के साथ एक शार्पशूटर भेजा।

Lawrence Bishnoi

शार्पशूटर को कथित तौर पर उनकी हत्या के लिए अभिनेता के घर के बाहर लगाया गया था, लेकिन वह आखिरी समय में पीछे हट गए।

सलमान Salman जब सुबह साइकिल से जाते तो नहीं होते है उनके साथ उनके बॉडी गार्ड्स!

लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi और उनके आदमियों ने सलमान खान Salman Khan की फिर से जांच की और पाया कि जब अभिनेता सुबह साइकिल से जाते हैं तो सुरक्षा गार्डों के साथ नहीं जाते हैं। हत्यारों को पता था कि अभिनेता उस समय कमजोर था और उसने सलमान खान Salman Khan को खत्म करने की योजना तैयार की।

पुलिस से पकड़े जाने के डर से लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi के भेजे जाने वाले शार्पशूटर बदला अपना इरादा बक्श दी सलमान Salman की जान

हालाँकि, डी-डे पर, जब शार्पशूटर अपनी योजना को अंजाम देने वाले थे और सलमान खान Salman Khan उस सुबह अपना घर छोड़ने वाले थे, मुंबई पुलिस का एक एस्कॉर्ट जो उनके गेट पर था, अभिनेता के साथ लगे क्योंकि उनका एक सार्वजनिक समारोह था उस दिन। इसने शार्पशूटर और उसके साथियों को चिंतित कर दिया, और उन्होंने फैसला किया कि अब उनकी योजना को पूरा करने का समय नहीं है। वे पुलिस द्वारा पकड़े जाने से डरते थे, इसलिए शार्पशूटर को योजना छोड़ने का आदेश दिया गया।

इससे पहले गुरुवार को, एक बड़ी सफलता में, मुंबई पुलिस ने दावा किया कि लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi गिरोह के तीन सदस्यों ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान Salman Khan और उनके पिता, लेखक सलीम खान Salim Khan को धमकी देते हुए एक पत्र दिया।

Leave a Comment