सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) फर्स्ट रिव्यू: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘सर्वश्रेष्ठ पीरियड ड्रामा’ में से एक है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का पहला समीक्षा आउट हो चूका है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मनुष्य चिल्लर ने भी काम किया है। इतिहास की खास झलक देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

संयुक्त अरब अमीरात स्थित आलोचक उमैर संधू ने फिल्म देखी है और वह फिल्म से काफी प्रभावित हुए । उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि सम्राट पृथ्वीराज अब तक के सर्वश्रेष्ठ पीरियड ड्रामा में से एक है। उम्र संधू फिल्म का समर्थन करते हुए आगे लिखते है की पेड मीडिया हटर्स के लिए एक बड़ा थप्पड़ ! #सम्राट पृथ्वीराज आपके दिमाग को उड़ा देगा।

भारत में अब तक के सर्वश्रेष्ठ पीरियड ड्रामा में से एक। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस भूमिका को निभाने के लिए पैदा हुए हैं और उन्होंने इसे इतनी सटीकता, इतनी उत्कर्ष, जैसे कि अभिनय किया है। विश्वास है कि यह आपको और अधिक माँगना छोड़ देता है।” हालही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पृथ्वीराज का टाइटल चेंज करवाके सम्राट पृथ्वीराज करवाया है।

टाइटल चेंज करने के दौरान निर्माताओ को करनी सेना की आपत्ति का भी सामना करना पड़ा था। प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने करनी सेना के आपत्ति के जवाब में एक लेटर तैयार किया था।

Samrat Prithviraj

जिसमे उन्होंने लिखा था की वे शक्तिशाली सम्राट का अपमान नहीं करना चाहते हैं, और वे सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) चौहान की बहादुरी को संजोना और मनाना चाहते हैं।

लेटर पर पूरी तरह रौशनी डालते हुए यश राज प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, “हम फिल्म के वर्तमान टाइटल के संबंध में आपकी शिकायत के बारे में हमें सचेत करने के आपके प्रयास की ईमानदारी से सराहना करते हैं, और आपको आश्वस्त करते हैं कि हमने किसी भी व्यक्ति (व्यक्तियों) की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं किया है, और न ही, या दिवंगत राजा योद्धा पृथ्वीराज चौहान का अनादर।

वास्तव में, हम इस फिल्म के माध्यम से उनकी बहादुरी, उपलब्धियों और हमारे देश के इतिहास में योगदान का जश्न मनाना चाहते हैं। हमारे बीच कई दौर की चर्चा के अनुसार, और शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण ढंग से उठाई गई शिकायत को हल करने के लिए, हम फिल्म का शीर्षक बदलकर “सम्राट पृथ्वीराज” (Samrat Prithviraj) कर देंगे।

सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) 3 जून को आदिवासी शेष की देशभक्ति पर आधारित ड्रामा मेजर और कमल हासन की एक्शन फिल्म विक्रम के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सिनेमा घरो में रिलीज़ के पहले से फंस का उत्साह फिल्म के लिए काफी जयादा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से पोस्टर्स और वीडियोस वायरल हो रहे है।

Leave a Comment