Kangana Ranaut कि मूवी पार्टी मे हुए Munawar Faruqui और उनकी गर्लफ्रेंड शामिल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhakad) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में कंगना (Kangana) पहले कभी न देखे गए अवतार में होंगी, जहां वह एक एजेंट के रूप में बदल जाती हैं, जो किसी का सिर काटने से पहले दो बार नहीं सोचेंगी। कल रात मुंबई में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई और कंगना के डेब्यू रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) के प्रतिभागी उनका समर्थन करने के लिए पहुंचे।

मुनवर फारुकी (Munawar Faruqui) और उनकी गर्ल फ्रेंड नाजिला (Nazila) भी हुए शामिल

लॉक अप (Lock Upp) के कई प्रतियोगी, जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट थीं, स्पेशल स्क्रीनिंग में मौजूद थे। इसमें कॉमेडियन मुनवर फारुकी (Munawar Faruqui) भी शामिल थे, जो अपनी प्रेमिका नाजिला (Nazila) के साथ आए थे। चारों ओर की भीड़ के साथ प्रवेश करते ही दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ हुए थे।

मुनव्वर (Munawar) जहां हल्के नीले रंग की शर्ट और क्रीम ट्राउजर पहने हुए थे, वहीं नाजिला (Nazila) गुलाबी रंग के जंपसूट में स्टाइलिश लग रही थीं। पोज देते हुए मुनव्वर (Munawar) ने नजीला (Nazila) को अपने पास खींच लिया और साथ ही आसपास मौजूद सायशा शिंदे (Saisha Shinde) को भी बुला लिया।

Kangana Ranaut

मिल रहे है दर्शकों के रिएक्शन

मुख्य भूमिका में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभिनीत, धाकड़ (Dhakad) शुक्रवार, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने गुरुवार, 19 मई की रात को मुंबई में एक स्क्रीनिंग आयोजित की गई मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), पूनम पांडे (Poonam Pandey) जैसी कुछ अन्य हस्तियों के साथ।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्शन थ्रिलर में जासूसी एजेंट ‘एजेंट अग्नि’ (Agent Agni) जो के पहले कभी न देखे गए अवतार में अभिनय किया, जिसके ट्रेलर को दर्शकों द्वारा जबरदस्त रूप से रेस्पांस प्राप्त किया गया है और यह एकदम सही ग्रीष्मकालीन ब्लॉकबस्टर की तरह लगता है।

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) मुख्य प्रतिपक्षी रुद्रवीर, मानव और हथियारों की तस्करी गिरोह के नेता के रूप में अभिनय करते हैं। उन्होंने रा.वन (Ra.one) और ओम शांति ओम (Om Shanti Om) दोनों में नकारात्मक भूमिकाएँ निभाई हैं, जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप (Lock Upp) के पहले सीज़न को जीतने वाले मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को भी उनकी प्रेमिका नाज़िला (Nazila) के साथ स्क्रीनिंग पर देखा गया था, जिनके साथ शो के बाद कई बार देखा गया है। लॉक अप (Lock Upp) की एक प्रतियोगी पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने भी फिल्म की स्क्रीनिंग में अपने ग्लैमर और साहस को जोड़ा।

Leave a Comment