“Deepika Padukone के इयर रिंग्स के नीचे मिलेगी शांति प्रिया की लाश” फैन्स ने उड़ाया मज़ाक, लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण Deepika Padukone

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में से एक, कान्स (Cannes) फिल्म महोत्सव शुरू हो गया है। और, हमारी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहले ही प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) द्वारा दो अलग-अलग राजसी लुक में सिर लोगों का होश उड़ा चुकी हैं। उसके हेयरस्टाइल, एक्सेसरीज से लेकर मेकअप तक, सब कुछ परफेक्ट था।

उन लोगों के लिए, जो दिवा फिल्म समारोह में एक सहभागी के रूप में नहीं बल्कि एक सदस्य के रूप में भाग ले रहे हैं। इसलिए, पहले दिन की समाप्ति के साथ, आइए कान्स 2022 से उनकी कुछ नज़दीकी तस्वीरों को देखें और बालों, मेकअप और एक्सेसरीज़ के जटिल विवरणों को डिकोड करें।

“Deepika Padukone के इयर रिंग्स के नीचे मिलेगी शांति प्रिया की लाश” फैन्स ने उड़ाया मज़ाक

और हम जानते हैं कि जब साइबर नागरिक प्रभावित नहीं होते हैं, तो आमतौर पर क्या होता है, मेम्स! डिजाइनर द्वारा उसकी पोशाक के बारे में पोस्ट किए जाने के बाद, कई लोगों ने पोस्ट के तहत टिप्पणी की। एक ने लिखा, ‘साड़ी और स्टाइलिंग शानदार है लेकिन मेकअप वाकई खराब है। यह आकर्षक लग रही है लेकिन आपकी असली सुंदरता को बिल्कुल भी नहीं बढ़ाती है।

” एक अन्य ने लिखा, “भयानक मेकअप। वह किसी विज्ञापन की शूटिंग नहीं कर रही है, वह रेड कार्पेट पर चल रही है। एमयूए और स्टाइलिस्ट को बदलने की तत्काल आवश्यकता है।” एक ने कमेंट में लिखा है, ‘आंखें बिल्कुल किसी इंस्टा या स्नैपचैट फिल्टर की तरह दिखती हैं। बहुत बेहतर हो सकता था, यह काम नहीं कर रहा है।”

Deepika Padukone

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मैं दीपिका (Deepika Padukone) से प्यार करता हूं…मैं सब्यसाची (Sabyasachi) से प्यार करता हूं…मैं शालेना (Salena) से प्यार करता हूं लेकिन मुझे यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया…मेरा मतलब है..वो आंखें…और वह हेडबैंड…और यह भी कि साड़ी देखने में अच्छी नहीं है।

वास्तव में निराश।” इंस्टाग्राम पर एक फैन ने पूछा, “थोड़ा बहुत जूलिया फॉक्स से प्रेरित?” जबकि एक ने कहा, “देसी जूलिया फॉक्स।” कई यूजर्स ने उन्हें भारी ईयररिंग्स पहनने और दीपिका (Deepika Padukone) के ईयरलोब के लिए ‘बुरा महसूस करने’ के लिए ट्रोल भी किया।

एक ने लिखा, “उसके कान में दर्द होता है,” दूसरे ने लिखा, “कान गिर जाएगा।” तो किसी ने तो यह भी लिख डाला के उनके इयररिंग्स के नीचे मिलेगी शांति प्रिया (Shanti Priya) कि लाश

लुक के बारे मैं बिस्तार जानिए

उन्होंने अपने दूसरे लुक में रेट्रो वाइब्स का अनुभव किया क्योंकि उन्होंने अपने बालों को एक उच्च बन में रखा था, जिसे उन्होंने एक हेडबैंड के साथ एक्सेसराइज़ किया था, जो आर्ट नोव्यू विवरण के साथ पारंपरिक भारतीय माथा पट्टी हेडपीस को श्रद्धांजलि देता था। सब्यसाची (Sabyasachi) ज्वैलरी के बंगाल रॉयल कलेक्शन के स्टेटमेंट पीस में वह स्टाइलिश लग रही थीं।

Leave a Comment