The Kapil Sharma Show में Kangana Ranaut ने उड़ाई Ananya Pandey की खिल्ली

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (Nepotism) के खिलाफ बोलने में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा सबसे आगे रहती हैं। जैसे कि उन्होंने कहा था।

कि उनके मजबूत विचार और पत्थर दिल वाले व्यक्तित्व एक दिन में नहीं बने थे, लेकिन इंडस्ट्री में भारी बाधाओं को पार करने के बाद वह इतनी उग्र हो गई।

थलाइवी अभिनेत्री ने हाल ही में कुछ अभिनेताओं को निशाना बनाया, जिन्होंने उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म धाकड़ (Dhakad) के लिए उनकी प्रशंसा नहीं की, यहा तक कि बॉलीवुड को उन्होंने ‘असुरक्षित’ करार दिया।

कंगना (Kangana) ने बनाया अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का मज़ाक

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में, जब होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पूछा कि ‘बॉली बिम्बो’ कौन है, तो कंगना (Kangana) अनन्या (Ananya) पर कटाक्ष करती दिखाई दीं, बिना उनका नाम लिए।

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के एक एपिसोड में, अनन्या (Ananya) ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) के प्रमोशन में कहा था कि वह अपनी नाक को अपनी जीभ से छू सकती है,

The Kapil Sharma Show

और इसे अपनी ‘प्रतिभा’ करार दिया। कंगना (Kangana) भी अनन्या (Ananya) को अपनी जीभ से नाक के सिरे को छूने की कोशिश करके, ठीक उसी तरह से कॉपी करने का प्रयास करती दिखाई देती है।

कंगना (Kangana) के इस हरकत पर दिखे रिएक्शन किसी का फूटा गुस्सा तो किसी ने किया सपोर्ट

वीडियो को प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन मंचों पर पोस्ट किया गया था। कुछ को कंगना (Kangana) का जोक फनी लगा। एक ने टिप्पणी की, “यह बहुत ही एन्टर्टेन करने वाला है।

” हालांकि, अन्य लोगों ने कहा कि अभिनेत्री वहां अनन्या (Ananya) को ‘बूली’ कर रही थी। एक ने कमेन्ट किया, “वाह यह सीधे ‘बूली’ है।” एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेन्ट किया, “यह बिना किसी कारण के है।

मुझे अनन्या के लिए बिल्कुल सहानुभूति नहीं है, लेकिन कंगना (Kangana) ने बेवजह अनन्या (Ananya) पर निशाना साधा है इसपर कोई शक नहीं है।

” ऐसे में लोग यह भी लिख रहे हैं कि, इस तरह के मजाक सेलिब्रिटी के जीवन का अभिन्न अंग हैं, और अभिनेताओं को इसकी आदत डालनी चाहिए। एक यूजर ने कमेंट किया, “उसने बस थोड़ा सा तंज कसा… सेलेब्रिटीज को ऐसी चीजें सहन करने में सक्षम होना चाहिए !!”

कंगना (Kangana) ने आगे कहा…

ल ही में मशहूर यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन (Sidharth Kannan) के साथ बातचीत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग उनकी तारीफ करने से बचते हैं। उन्होंने कहा, “ये लोग मेरी प्रशंसा नहीं करना चाहते हैं।

कभी-कभी, मुझे लगता है कि कोई लॉबी नहीं है लेकिन लोगों की अपनी ईनसिक्योरिटीज बहुत हैं। मैं बॉलीवुड पार्टी में गई थी। पार्टी में हर व्यक्ति केवल धाकड़ (Dhakad) के ट्रेलर के बारे में बात कर रहा था। जब आप एक ट्रेलर से इतने प्रभावित होते हैं, तो आप सभी, यह इतना छुपा क्यों है'”

Leave a Comment