Rakhi Sawant और Urfi Javed ने किया एक साथ डांस तो फैंस बोले, ‘संगति का असर’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) – उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने स्टाइल से अपने फैन्स को चमकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों अभिनेताओं को एक साथ एक कार्यक्रम में देखा गया था और एक अच्छा समय बिताते हुए दिखाई दिए।

पिछली रात के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जहां दोनों महिलाओं ने ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर पैर हिलाया। उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्रियों में से है उर्फी (Urfi) और राखी (Rakhi) ने इस कदर मस्ती की कि अब दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं।

दोनों नयी नवेली सहेलियों का ड्रेसिंग पर डालिए एक नजर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने काले रंग की रफ़ल साड़ी पहनी थी, जबकि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सफेद रंग के को-ऑर्ड सेट में देखा गया था। उर्फी (Urfi) ने अपनी सफेद रंग की ड्रेस के ऊपर 20 किलो के ग्लास के साथ अपने लेटेस्ट लुक को फ्लॉन्ट किया।

बिग बॉस 15 की पूर्व प्रतियोगी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक रफ़ल साड़ी में पापराज़ी के लिए विभिन्न पोज़ दिए। आमतौर पर अपने ड्रामा और अजीबोगरीब आउटफिट के लिए सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री ने कल रात पार्टी में तहलका मचा दिया।

दोनों ने ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर अविश्वसनीय बेली डांस करते देखा गया। वायरल वीडियो के मुताबिक, उर्फी पार्टी में इतनी व्यस्त हो गईं कि उन्होंने अपनी एड़ियां हटा दीं और नंगे पैर डांस फ्लोर पर चली गईं।

Rakhi Sawant

Urfi Javed के हुए 3 मिलियन फॉलोअर्स

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) को 30 लाख फॉलोअर्स पर बधाई दी उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में 3 मिलियन फॉलोअर्स पहुंचे।

उन्होंने इसे गोवा में अपने दोस्तों के साथ मनाया। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बीती रात पार्टी में उर्फी (Urfi) को अपने फॉलोअर्स की बधाई दी। इसी के बीच उर्फी ने ऐलान किया कि जैसे ही उनके 30 करोड़ फॉलोअर्स हो जाएंगे, वह दुबई में सबके लिए एक बड़ा जश्न मनाएंगी।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया। उर्फी (Urfi) और राखी (Rakhi) को एक पार्टी में स्पॉट किया गया और इस इवेंट के वीडियो वायरल हो गए। वीडियोज में दोनों को दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है तो कुछ में एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने फोटोग्राफरों के लिए पोज भी दिए और उनसे बातचीत की। अधिकांश वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स हंसी के इमोजी छोड़ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ”उन्हें एक साल के लिए एक साथ लॉक कर दें” वहीं दूसरे ने कहा, ”सर्कस इन टाउन” नेटिज़न्स ने भी राखी (Rakhi) और उर्फी (Urfi) की जोड़ी की सराहना की और कहा, “संगति का असर।”

Leave a Comment