भारत और पाकिस्तान के बदलते रिश्ते पर होगी Film मिशन मजनू (Mission Majnu) की नजर

by
Published On June 1st, 2022 10:58 am (Updated On June 1, 2022)

भारत और पाकिस्तान के बदलते रिश्ते: बॉलीवुड में फिल्म ऐसे बनती है जैसे की त्योहार जो की कभी ख़तम ही नहीं होते है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) की फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) एक थ्रिलर फिल्म है।

जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)के साथ हमे रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandann) भी नजर आएगी। ये पहली बार होगा जब हम सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandann) को साथ काम करते हुए देखेंगे।

वैसे फैंस के बिच अभी से उत्साह बढ़ गया है क्योंकि ये तो किसी से नहीं चूका की सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जहा बॉलीवुड के एक्टर है वही रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandann) साउथ की फेमस एक्ट्रेस।

दोनों को गजब एक्टिंग स्किल्स हमने अक्सर उनके फिल्मे में देखि है। उनके इसी टैलेंट को देखते हुए उनकी नई फिल्म मिशन मंजू रिलीज़ के पहले से ही इतनी फेमस है।

इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra)और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandann) को चुना गया है इस बात का खुलासा बुधवार को किया गया है। हालही में मिशन मजनू (Mission Majnu) का पहला लुक सामने आया है जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra)और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandann)को देखते हुए बिना स्टोरी जाने ये पता चलता है की ये मूवी एक थ्रिलर मूवी है।

Sidharth Malhotra

इस मूवी से हमे 1970 में हुए भारत पाकिस्तान के बिच बदलते रिश्ते की कहानी को बताया गया है। भारत का एक मिशन जिसने पाकिस्तानियो का दिल भी बदल दिया। मिशन मजनू (Mission Majnu) को बनाने का लक्ष्य है भारत के उन वीर पुत्रो से सबको अवगत कराना।

हमारे देश के हीरो जो हमेसा देश सेवा के लिए तैयार रहते है और मातृभूमि की रक्षा अपनी जान देकर भी करते है। फिर इनके बलिदान को नजरअंदाज कर दिया जाता है।

मिशन मजनू (Mission Majnu) ऐसे ही देश प्रेम करने वाले जवानो के जीवन पर आधारित है। इस बात पर रौशनी खुद मिशन मजनू के प्रोडूसर ने दालि। मिशन मजनू में हम क्या देखने वाले है इस बात का अंदाजा हमे हो गया है अब बात करते है इस फिल्म के स्टार कास्ट की जिनके बिना ये मूवी बनना बिलकुल नामुनकिन था।

इस मूवी के स्टार कास्ट की अगर बात की जाए तो हमे रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandann) और सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra) के अलावा मोहसिन खान ,परमीत शेती ,शारिब हाश्मी ,ज़ाकिर हुसैन ,कुमुद मिश्रा ,अर्जन बाजवा ,ज़ोहेब खान ,इंज़माम ,प्रवीण देवां और मीर सवार भी नजर आएँगे। ये मूवी १० जून २०२२ को सिनेमा घर में रिलीज़ होने वाली है।

Please Subscribe Us at Google News भारत और पाकिस्तान के बदलते रिश्ते पर होगी Film मिशन मजनू (Mission Majnu) की नजर