Sherlyn Chopra ने पूछा गुस्ताख़-ए-राम, गुस्ताख़-ए-सीता की क्या सज़ा है ?

आज ही Sherlyn Chopra ने एक विडियो जारी किया और उन मुस्लिम करट्टरपंथियों से पूछा है की अगर गुस्ताख़-ए-रसूल की सज़ा सर तन से जुदा है तो जो लोग आए दिन सीता मैया और भगवान राम और हिन्दू धर्म पे भड़काऊ टिप्पणी करते हैं उनकी क्या सज़ा होनी चाहिए ।

इस विडियो में Sherlyn Chopra एक काउच पर बैठी नज़र आ रही हैं और जब रिपोर्टर उनसे पूछता है की ” गुस्ताख़-ए-रसूल की सज़ा सर तन से जुदा” वाले बयान और फतवे पर आपका क्या कहना है तो वो अपने अंदाज़ में ये जवाब देते हुये सुनी जा सकती हैं की

अगर “गुस्ताख़-ए-रसूल की सज़ा सर तन से जुदा” तो गुस्ताख़-ए-राम की क्या सज़ा है, गुस्ताख़-ए-सीता की क्या सज़ा है ? गुस्ताख़-ए-लक्ष्मी जी की क्या सज़ा है ? गुस्ताख़-ए-भगवा की क्या सज़ा है ? क्यों ऐसी दोहरी मानसिकता क्यों ? ऐसी दोहरी मापदण्डों का मैं खंडन करती हूँ ।

Sherlyn Chopra का वायरल विडियो

आपको बता दें की इससे पहले भी Sherlyn Chopra बॉयकॉट पठान पर अपने ही अंदाज़ में बयान दे चुकी हैं जो की काफी वायरल रहा उन्होने कहा था की ऐसे फालतू में किसी रंग विशेष के चलते किसी अच्छी फिल्म को बॉयकॉट करना गलत है तो किसी समुदाय विशेष को अगर किसी कलर के ऐसे मिसयूज से आपत्ति है तो क्रिएटिव आर्टिस्ट्स को ऐसे चीजों का यूज करने से बचना चाहिए।

Sherlyn Chopra
Instagram

Sherlyn Chopra ने ये भी कहा था की Deepika Padukone इस गाने पर सच में भगवा रंग में काफी भड़कीले स्टेप्स करती हुई दिख रही हैं । आपको बता दें देश पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर दो हिस्सों में बाँट चुका है जहां एक तरफ लोग भगवे रंग के छोटे ड्रेस के साथ भड़कीले स्टेप्स करने पर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान कोश रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस इस सभी ट्रोल्स को जवाब भी दे रहे हैं ।

शर्लिन ने तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को नसीहत तक दे डाली की पठान के नाम को बदनाम न करेनिन और इस गाने से भावग्व रंग को हटाया जाये ।

Leave a Comment