Shama Sikander ने इन कपड़ों में सर्दी बढ़ाई गर्मी की लहर

इंडियन टेलेविजन की हॉट एक्ट्रेस Shama Sikander ने कुछ अबहुत ही हॉट विंटर फोटोज शेयर किए हैं जिन्हें देख सर्दी में भी लोगों को गर्मी का एहसास मिल सकता है ।

शमा सिकंदर ने एक से बढ़कर एक सिरियल में काम किया है इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई म्यूजिक वीडियोज़ और वेब सीरीज में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं ।

Shama Sikander ने टोंड लेग्स में शेयर की फोटोज

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर भी अपने लूक्स और हॉट फोटोज को लेकर काफी ज्यादा चर्चे में रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना वींटर फोटोशूट करवाया जिसमे एक्ट्रेस खूबसूरत पोज देते हुये दिख रही हैं ,

Shama Sikander ने एक ग्रे कलर की रोब जैकेट पहनी है और साथ में ब्राउन दस्ताने और उनके लूक्स देखकर फैंस बोल रहे हैं सर्दियों में भी गर्मियों का एहसास ऐसे ही होता है ।

इसी ड्रेस में एक्ट्रेस ने कुछ और फोटोज भी शेयर किए हैं जिनमे देखा जा सकता है की एक्ट्रेस एक सीधी पर खड़ी हैं और उनके लेग्स काफी ज्यादा फ़्लौंटिंग लग रहे हैं ।

शमा ने कुल मिलाकर तीन फोटो शेयर किए हैं और तीनों में लाखों लैक्स और कमेंट्स हैं । एक पोस्ट के कैप्शन में उन्होने लिखा :

It’s getting a bit chilly eh….🥶 who’s feeling the mumbai weather leave a ♥️ in the comments below

कुछ रोज पहले ही शमा ने एक बहुत ही खूबसूरत और रविशिंग फोटो शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस को एक पीले कलर के ड्रेस में देखा जा सकता है । ये फोटो एक इवैंट के दौरान ली गई थी जिसमे एक्ट्रेस काफी ज्यादा हॉट और वायब्रेंट लग रही हैं ।

41 की उम्र में भी जलवा कायम

शमा सिकंदर इस साल 41 की हो गई है और उन्होने अपने करियर में काफी सारे अच्छे प्रोजेक्ट्स किए हैं पर इतनी उम्र होने के बावजूद शमा सिकंदर (Shama Sikander) के होटनेस्स का जलवा कायम है ।

Shama Sikander new
Instagram/Shama Sikander

Shama Sikander जल्दी ही कुछ धमाकेदार वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं, इससे पहले वो सुर्खियों में तब थीं जब उन्होने एक अमेरीकन बीजनेसमेन James Milliron से अपने र्श्ते का खुलासा किया था ।

Leave a Comment