Ankita Dave ने Christmas में लाल ड्रेस में Santa बन ढाया कहर

अपने हॉट सीरीज के लिए Ankita Dave अक्सर सुर्खियों में रहती हैं इस बार क्रिसमस के टाइम भी एक्ट्रेस में अपने फैंस के लिए बहुत ही हॉट पोज में फोटो और विदेओस पोस्ट किया हैं।

इन फोटोज में एक्ट्रेस हमेसा की तरह काफी ज्यादा हॉट और सेन्सूऔस लग रही हैं । वैसे Ankita Dave तो हमेशा खूबसूरत ही लगती हैं लेकन इन फोटोज को देखकर फैंस कमेंट्स बंद करने का नाम ही नही ले रहे हैं, इस क्रिसमस के मौके पर एक्ट्रेस ने काफी सारे फोटोज Santa Clause के ड्रेस में शूट करवाये हैं ।

Ankit Dave क्रिसमस के मौके पर लाल परी लग रही हैं

इन फोटोज में अंकिता दावे एल लाल कलर की हॉट मोनोकिनी में दिख रही हैं और उन्होने इसके ऊपर से एक ऊनी सफ़ेद जेकेट डाली है जिसके साथ अक्ट्रेस ने लाल रंग के ही stockings यानि मोजे पहने हुये हैं ।

बैक्ग्राउण्ड में छोटा क्रिसमस ट्री सारे फोटो में चार चंद लगा रहा है । इसी ड्रेस में अंकिता दवे ने कुच्छ और पोस्ट भी साझा किए हैं जिनमें उन्होने कुछ विदेओस पोस्ट किए हैं । इन वीडियोज़ में भी अंकिता एक हॉट दीवा लग रही हैं।

अंकिता ने ये सारे फोटो और विडियो अपने Instagram प्रोफ़ाइल पर शेयर किए हैं जहां पर उनके 4.1 मिलियन फोलोर्स हैं ।

Ankita Dave को आपने ULLU App की हॉट वेबसिरीज़ श्रिंगरदान और मटकनी के मटके में देखा होगा इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई म्यूजिक वीडियोज़ और अन्य सीरीज में भी काम किया है । इन पोस्ट्स पर हजारों फैंस ने कमेन्ट किया है और लाखों लोगों ने इन्हे लाइक किया है । इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने कई और फोटो इसी कड़ी में शेयर किए हैं जिनहे देखकर फैंस क्रिसमस पर शर्म से पानी पानी हो जाएँगे।

Ankita Dave New Hot
Instagram/Ankita Dave

आगे फोटोज में अंकिता दावे को उसी क्रिसमस ट्री के पास लेते हुये देखा जा सकता है और इस पोज में सच में एक्ट्रेस किलर लग रही हैं ।

Leave a Comment