“मैं एक महिला हूं, पार्सल नहीं” – Alia Bhatt हुईं गुस्सा और यह कहा!

आलिया भट्ट Alia Bhatt ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद से मीडिया के कुछ सेक्शन द्वारा प्रसारित की जा रही कुछ समाचारों पर अपनी अस्वीकृति व्यक्त की।

जहां हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं, वहीं आलिया भट्ट Alia Bhatt को कुछ गलत मीडिया कवरेज से बहुत निराशा हुई।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ब्यक्त किया, एक न्यूज पोर्टल ने पहले बताया था कि रणबीर कपूर Ranbir Kapoor, आलिया भट्ट Alia Bhatt को घर लाने के लिए यूके जाएंगे।

एक्ट्रेस ने लिखा कि उन्हें किसी को लाने की जरूरत नहीं है और वह एक महिला है, पार्सल नहीं। आलिया Alia ने यह भी कहा कि उन्हें आराम करने की जरूरत नहीं है।

अखिर क्या मुह तोड़ जवाब दिया आलिया Alia ने आगे पढ़ें?

“इस बीच हम अभी भी कुछ लोगों के सिर में रहते हैं, हम अभी भी कुछ पितृसत्तात्मक दुनिया में रहते हैं .. । कुछ भी देर नहीं हुई है !!!! किसी को भी किसी को कहीं से लेने की जरूरत नहीं है।

मैं पार्सल नहीं औरत हूँ!!! मुझे आराम करने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है, लेकिन मुझे जानकर अच्छा लगा कि आप सब के पास डॉक्टर सर्टिफिकेट भी है। यह 2022 है। क्या हम कृपया इस पुरातन सोच से बाहर निकल सकते हैं! अब अगर आप मुझे क्षमा करेंगे … मेरा शॉट तैयार है ( इस प्रकार)।”

Alia Bhatt

आलिया भट्ट Alia Bhatt ने हाल ही में डॉक्टर के कार्यालय में रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। बाद में उन्होंने सभी के प्यार भरे शुभकामनाओं के लिए आभार पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया।

आलिया Alia ने एक पूजा समारोह से रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के साथ एक अनदेखी तस्वीर भी साझा की साथ एक नोट

आलिया भट्ट Alia Bhatt ने कल इंटरनेट ने जैसे भूचाल ही ला दिया जब उन्होंने कल अपनी गर्भावस्था के बारे में खबर साझा की। अभिनेत्री ने अब एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की है जिसमें सभी को उनके प्यारे संदेशों और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया गया है।

और पढ़े:Samara Sahni ने किया आलिया (Alia Bhatt) मामी का स्वागत

उन्होंने एक पूजा समारोह से रणबीर कपूर Ranbir Kapoor साथ एक अनदेखी तस्वीर भी साझा की। अभिनेत्री ने लिखा, “सभी प्यार से अभिभूत! सभी के संदेशों और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि अपने प्यार और आशीर्वाद के साथ हमारे जीवन में इतने बड़े पल का जश्न मनाना वास्तव में बहुत खास लगता है!”

Leave a Comment