Brahmastra: Neetu Kapoor ने Ranbir और Alia की Brahmastra के ट्रेलर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा की

ब्रह्मास्त्र Brahmastra का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt की फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

और इसी बीच नीतू कपूर Neetu Kapoor ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की ब्रह्मास्त्र Brahmastra ट्रेलर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा की।

लेकिन नीतू कपूर Neetu Kapoor को ब्रह्मास्त्र Brahmastra का ट्रेलर कैसे मिला?

IndiaToday.in से विशेष रूप से बात करते हुए, सदाबहार अभिनेत्री ने अपने बेटे और बहू की फिल्म के ट्रेलर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया। ब्रह्मास्त्र Brahmastra का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है।

नीतू कपूर Neetu Kapoor हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, IndiaToday.in ने नीतू कपूर Neetu Kapoor से ब्रह्मास्त्र Brahmastra ट्रेलर पर उनके विचारों के बारे में पूछा।

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मुझे यह पसंद आया! यह बहुत पेचीदा है। आप उस दुनिया को देखना चाहते हैं जिसे अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने बनाया है। आप इसे देखना चाहते हैं क्योंकि यह बहुत पेचीदा है।

https://www.instagram.com/p/Cez5DlZoUWv/?hl=en

हमारी अपनी पौराणिक कथा है तो यह बहुत गहराई से निहित है। . यह विदेशी फिल्मों से प्रेरित नहीं है। यह हमारी फिल्म है। और यह कुल सुपरहीरो फिल्म की तरह नहीं है। यह ऐसा है जैसे उसके (शिव) के पास शक्तियां हैं, कुछ अग्नि का शक्ति उसके हाथ में आ जाता है। मैं देखने के लिए उत्सुक हूं यह। मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है।”

जिन्हें Brahmastra के बारे में जानकारी नहीं है उनके लिए

ब्रह्मास्त्र Brahmastra शादी के बाद रणबीर Ranbir और आलिया Alia के पहले सहयोग का प्रतीक है। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने किया है और इसमें अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan, नागार्जुन Nagarjun, डिंपल कपाड़िया Dimple Kapadiya और मौनी रॉय Mouni Roy भी हैं। फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

नीतू कपूर Neetu Kapoor के काम पर इस बीच बात करे तो नीतू कपूर Neetu Kapoor भी जुगजुग जीयो jug jug jiyo के साथ फिल्मों में वापसी कर रहीं है

और पढ़े:ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) में शिवा के किरदार में नजर आएँगे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

नीतू कपूर Neetu Kapoor जुगजुग जीयो Jug Jug Jiyo के साथ फिल्मों में वापसी करती हैं। राज मेहता Raj Mehta द्वारा निर्देशित, जुग-जुग जीयो Jug Jug Jiyo एक पारिवारिक मनोरंजन है।

जिसमें वरुण धवन Varun Dhawan, कियारा आडवाणी Kiara Advani और अनिल कपूर Anil Kapoor भी हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है, जो 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

1 thought on “Brahmastra: Neetu Kapoor ने Ranbir और Alia की Brahmastra के ट्रेलर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा की”

Leave a Comment