Nayantara की शादी से धिव्यादर्शिनी Divyadarshini के साथ Shah Rukh Khan की तस्वीरें वायरल

शाहरुख खान Shah Rukh Khan भारत में सबसे अधिक पहचाने जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने हाल ही में भारतीय फिल्म उद्योग में 30 साल पूरे किए हैं।

उन्होंने टेलीविजन पर छोटी-छोटी भूमिकाओं के साथ अपने करियर की शुरुआत की और 1992 में दीवाना Dewana के साथ फिल्मों में तेजी से कदम रखा।

इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा क्योंकि वह अपने समय के सबसे बैंकेबल स्टार बन गए थे। अभिनेता ने एक विश्राम के बाद, तेजी से उत्तराधिकार में फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें तीन प्रमुख रिलीज़ 2023 में ही निर्धारित हैं।

शाहरुख खान Shah Rukh Khan इस महीने की शुरुआत में नयनतारा Nayantara और विग्नेश शिवन Vignesh Shiwan की शादी में मौजूद थे

शाहरुख खान Shah Rukh Khan इस महीने की शुरुआत में नयनतारा Nayantara और विग्नेश शिवन Vignesh Shiwan की शादी में मौजूद थे, जिसमें रजनीकांत Rajnikant, एटली कुमार Atli Kumar और अजित कुमार Ajit Kumar जैसे जाने-माने गणमान्य लोगों ने शिरकत की थी।

Shah Rukh Khan

टेलीविजन एंकर धिव्यादर्शिनी नीलकंदन Divyadarshini Neelkandan ने भी बड़ी शादी में शिरकत की और आज ट्विटर पर शाहरुख खान Shah Rukh Khan के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने जो पोस्ट शेयर की, उसमें उन्होंने किंग खान King Khan को गले लगाया था।

Divyadarshini ने ट्विटर पोस्ट में लिखा

उनके ट्विटर पोस्ट में लिखा था, “मैंने उसे कसकर गले लगाया और मैंने उसे वह सब कुछ बताया जो मैं बताना चाहती थी, ‘इतने साल, इतनी यादें, इतनी खुशी आपने हमें दी है, सर, इस सब के लिए, आप केवल सबसे अच्छे के लायक हैं।

सबसे अच्छा जीवन, सर। हर दिन मैं आपके दिल की खुशी के लिए दुआ करूंगी सर’। @iamsrk आप किसी से कम के पात्र नहीं हैं।”

और पढ़े:Shah Rukh Khan: शाहरुख खान बने अब महिला क्रिकेट टीम के मालिक!

उसने अपने ट्वीट को उद्धृत किया और जारी रखा, “इस तस्वीर को पोस्ट करने के लिए इससे बेहतर दिन और क्या हो सकता है क्योंकि हमारे किंग खान King Khan इस उद्योग में 30 साल पूरे कर रहे हैं। @iamsrk सर, आप जैसा पहले और बाद में कोई नहीं।”

Divyadarshini ने किया शुक्रिया अदा

उन्होंने जवान के निर्देशक एटली को, शाहरुख से मिलने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने कहा, “इस दयालुता के लिए @Atlee_dir डार्लिंग बहुत बहुत धन्यवाद।

मैं आपको एक मेगा ब्लॉकबस्टर हिट # जवान 1000 करोड़ वसूल की कामना करता हूं।” धिव्यादर्शिनी के ट्विटर पोस्ट को शाहरुख के प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला, जो तस्वीर को पसंद करते थे और शाहरुख के साथ साझा किए गए गले से ईर्ष्या करते थे।

Leave a Comment