Anushka Sharma और Amitabh Bachchan जैसे बड़े सितारों ने मनमोहक तस्वीरों के साथ मनाया फादर्स डे

बॉलीवुड शनिवार को फादर्स डे मना रहा है। अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan से लेकर अनुष्का शर्मा Anushka Sharma और सारा अली खान Sara Ali Khan तक, सेलिब्रिटी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मनमोहक तस्वीरें साझा कर रहे हैं।

नीतू कपूर Neetu Kapoor ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर Rishi Kapoor की तस्वीर को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “हमेशा हमारे दिलों में।”

नम्रता शिरोडकर Namratha Sirodkar ने महेश बाबू Mahesh Babu के साथ एक सेल्फी साझा की

नम्रता शिरोडकर Namratha Sirodkar ने महेश बाबू Mahesh Babu के साथ एक सेल्फी साझा की और व्यक्त किया कि वह उनके साथ अपना जीवन साझा करने के लिए “आभारी” हैं।

उसने यह भी उल्लेख किया, “मेरे दिल के आदमी और हमारे बच्चों के पिता .. हैप्पी फादर्स डे @urstrulymahesh।”

करण जौहर Karan Johar ने बच्चों के साथ पिक्स साझा किया, और साथ ही एक दिल छु देने वाला नोट भी जोड़ा

करण जौहर Karan Johar ने बच्चों – यश Yash और रूही Ruhi के साथ मनमोहक क्लिक साझा किए। क्लिक्स को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “एक निर्णय जो मैं अपने दिल से कभी नहीं कर सकता था अगर मेरे सिर पर मेरी माँ का हाथ और उनका अथक प्यार, समय और समर्थन नहीं होता।

Anushka Sharma

वह हमारे प्यार के पंखों के नीचे की हवा है…. मेरे बच्चे !!! मैं क्या कहूं ऐसा कोई दिन नहीं है जब मैं रूही और यश को अपने जीवन में लाने के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद नहीं देता!

मुझे और सभी सिंगल पेरेंट्स को हैप्पी फादर्स डे! पोषण करने में सिर्फ दो की जरूरत नहीं है! यह सिर्फ एक ठोस दिल लेता है! मुझे पता है मेरा है…”

सोनम कपूर Sonam Kapoor ने ऐसे मनाया फादर्स डे Father’s day

सोनम कपूर Sonam Kapoor, जो इस साल पहली बार मातृत्व को गले लगाने के लिए तैयार हैं, ने अनिल कपूर Anil Kapoor को फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

और पढ़े:Mother’s Day के खास मौके पर Mouni, Sara, Akshay, Jahanvi सहित सभी सेलिब्रिटीज ने अपनी माँ को विश किया।

थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए, कपूर Kapoor ने अभिनेता को “दुनिया में सबसे अच्छा पिता” कहा। मुझे तुमसे प्यार है। आप अतुलनीय हैं।”

तुषार कपूर Tushar Kapoor ने भी अनोखे अंदाज से किया अपने पिता के लिए अपने प्यार का इजहार

तुषार कपूर Tushar Kapoor ने अपने परिवार के साथ फादर्स डे मनाया। indianexpress.com के साथ एक साक्षात्कार में, तुषार कपूर Tushar Kapoor ने जीतेंद्र Jitendra को एक उदार पिता के रूप में बुलाया।

सिर्फ यही नहीं उनके बारे में तो जैसे मानो कि तारीफें की पूल ही बांध दी।

Leave a Comment