Aryan Khan ड्रग केस पर की Gauri Khan ने कही यह बाते

Aryan Khan ड्रग केस पर की Gauri Khan ने कही यह बाते: कॉफ़ी विद करण बॉलीवुड स्टार्स के कन्वर्सेशन और कंट्रोवर्सी के लिए हमेसा से ही फेमस रहा है। इस शो के जरिये बॉलीवुड स्टार्स के प्राइवेट लाइफ की कई बातें खुलके सामने आयी है। इस शो को लेकर दर्शको का इंटरेस्ट काफी बड़े पैमाने पर बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

हालही ही में कॉफ़ी विद करण का नया एपिसोड रिलीज़ हुआ है। इस शो में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान के सहित महीप कपूर और भावना पांडेय इस शो का हिस्सा बने थे। इस शो के जरिये गौरी खान ने अपने बेटे को लेकर कई बड़ी बातें कही। ये बात तो हम सभी को पता है की गौरी खान ने कुछ समय पहले अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर कुछ बातें कही थी जिसके कारण सुहाना कंट्रोवर्सी में उलझ गयी थी।

अब कॉफ़ी विद करण के इस हालही में रिलीज़ हुए एपिसोड में गौरी खान ने अपने बेटे को लेकर बात की है या फिर यह कह लीजिये की उन्होंने कई बड़े खुलासे किये है। इस बार कॉफ़ी विद करण के सातंवे सीजन में गौरी खान Gauri Khan ने अपने बेटे आर्यन खान Aryan Khan और बेटी सुहाना खान Suhana Khan की हुई कंट्रोवर्सी और केसेस के बारे में खुलके बात की।

Gauri Khan

करण ने भी इस एपिसोड में आर्यन खान को लेकर कई सारे सवाल गौरी खान से किये। आर्यन पर हुए केस की खुलकर बात की। गौरी खान ने भी बेटे आर्यन खान के केस को लेकर सभी जवाब करण को दिए। करण को दिए इस जवाब गौरी खान ने कहा की हमारा परिवार एक मुश्किल समय से गुजर रहा है , जो हुआ उस से बुरा कुछ हो नहीं सकता है।

और पढे:द आर्चीज (The Archies) में सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने किया क्लासी डेब्यू

यही नहीं गौरी ने उनके इस बुरे वक़्त में साथ देने वाले लोगो पर भी बात की कहा की ‘ मैं उन सभी लोगो की आभारी हूँ, जिन्होंने मुश्किल समय में हमारी मदत की। आर्यन खान अक्टूबर 2021 में एनसीबी के द्वारा ड्रग केस में गिरफ्तार किये गए थे। एनसीबी का ड्रग केस काफी स्ट्रांग था जिसके कारण आर्यन खान को काफी लम्बे समय तक जेल में रहना पड़ा था।

लेकिन बाद में एनसीबी के द्वारा आर्यन खान को क्लीन चीट दे दी गयी थी।२०२१ में शाहरुख़ खान और उनके परिवार ने कई मुस्किलो का सामना किया। कई वजहों से शाहरुख़ को कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा। बॉलीवुड के बादशाह कई बार बेटी सुहाना के कंट्रोवर्सी के कारण चर्चा में रहे।

आर्यन खान के ड्रग केस ने भी शाहरुख़ खान को काफी परेशान किया। जब आर्यन खान जेल में थे तो पूरा परिवार काफी परेशान रहा। पर अब फाइनली पुरे परिवार को चैन की सास मिली। और कई मौके पर परिवार ने अपने इस बुरे वक़्त की बात भी की। लेकिन इस केस पर रौशनी गौरी ने काफी खुलकर डाली।

Leave a Comment