‘द आर्चीज’ (The Archies) में सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने किया क्लासी डेब्यू

द आर्चीज (The Archies) का निर्देशन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने किया है और इसमें सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor).

अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), मिहिर आहूजा (Mihir Ahuja), डॉट (Dot), युवराज मेंडा (Yuvraj Menda) और वेदांग रैना (Vedang Raina) हैं।

जहां हर डेब्यू करने वाले अभिनेता ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर या टीज़र साझा किया है, वहीं शाहरुख (Shah Rukh) ने अपने संदेश के साथ द आर्चीज (The Archies) के एक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने साझा किया बेटी सुहाना के द आर्चीज (The Archies) का पोस्टर एक भावुक नोट के साथ

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अन्य कलाकारों का स्वागत किया, सभी बॉलीवुड की दुनिया में द आर्चीज (The Archies) के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहे है।

अभिनेता ने शनिवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर द आर्चीज (The Archies) के पोस्टर और टीजर को अपने नोट के साथ नेटफ्लिक्स (Netflix) परियोजना के कलाकारों और चालक दल को टैग करते हुए साझा किया। साथ ही उन्होंने सुहाना (Suhana) के लिए एक स्पेशल नोट जोड़ा।

The Archies

ऐक्टर ने लिखा “और याद रखना सुहाना (Suhana) आप कभी परफेक्ट नहीं होने वाली हो. लेकिन जैसी आप वो वैसे रहना इसके करीब ले जाता है. दयालु बनो और एक एक्टर के रूप में देना. ईंट-पत्थर और तालियां आपको रखना नहीं है. आपका जो हिस्सा पर्दे पर पीछे छूट जाता है, वह हमेशा आपका होगा.

आप एक लंबा सफर तय कर चुकी हो लेकिन लोगों के दिलों तक पहुंचने का रास्ता कभी खत्म नहीं होता है. आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कराओ अब यहा सिर्फ लाइट कैमरा और एक्शन होगा, एक और ऐक्टर को साइन किया गया ”

इस पोस्ट के कमेन्ट पर सुहाना खान (Suhana Khan) ने लव यू पापा कमेन्ट किया जिसके बाद शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने उसके रिप्लाई में लिखा के वो सुहाना (Suhana) को बहुत मिस कर रहे है, और काम से एक दिन की छुट्टी ले कर उन्हें गले मिल कर काम पर वापस जाने को कहा।

गौरी खान (Gauri Khan) ने भी सुहाना (Suhana) को दी बधाई

इससे पहले गौरी खान (Gauri Khan) ने भी सुहाना (Suhana) के लिए एक नोट लिखा था। “बधाई… सभी अद्भुत बच्चों और #TheArchies की टीम को शुभकामनाएं। और इस यात्रा में उनका मार्गदर्शन करने के लिए @zoieakhtar से बेहतर कौन हो सकता है !!

Leave a Comment