गोवा में बीजेपी नेता सोनाली फोगट Sonali Phogat का दिल का दौरा पड़ने से निधन

हरियाणा से भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट Sonali Phogat का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

टिक टोक Tik Tok की पूर्व स्टार फोगट Phogat अपने कुछ स्टाफ सदस्यों के साथ गोवा पर थीं। सूत्रों ने बताया कि बेचैनी की शिकायत के बाद सोमवार रात उसे उत्तरी गोवा जिले के अंजुना स्थित सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया।

Sonali Phogat का दिल का दौरा पड़ने से निधन:

पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) जीवबा दलवी Jivba Dalvi ने कहा कि उन्हें अस्पताल में मृत लाया गया था। “प्रथम दृष्टया, मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने के रूप में स्थापित किया गया है, लेकिन आगे की चिकित्सा जांच जारी है,” उन्होंने कहा। अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बम्बोलिम में किया जाएगा। “उनका निधन हो गया है। मुझे जानकारी दी गई है कि वह गोवा में थीं,”

Sonali Phogat

हरियाणा भाजपा प्रमुख ओपी धनखड़ O P Dhankar ने पीटीआई को बताया। भाजपा के हिसार जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र Bhupendra ने कहा, ”सोनाली Sonali जी गोवा में थीं। मैंने उनके सहायक से बात की और उन्होंने कहा कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई.’ फोगट Phogat ने कुलदीप बिश्नोई Kuldip Bishnoi के खिलाफ हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन असफल रही थी।

उनका परिवार मंगलवार रात गोवा पहुंचा। जीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अस्पताल के फोरेंसिक साइंस मेडिसिन विभाग के दो विशेषज्ञों डॉ सुनील चिमुलकर Dr. Sunil Chimulkar और डॉ शेरिल सोरेस Dr. Shoril Sorash का एक पैनल शव परीक्षण करेगा।

और पढे:करण जौहर Karan Johar ने अमेरिकी नौसेना के अधिकारियों के डिनर पार्टी में शाहरुख Shah Rukh का कल हो ना हो Kal Ho Na Ho गाने का वीडियो शेयर किया

अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी Jivba Dalvi ने कहा कि फोगट Phogat 22 अगस्त को गोवा पहुंची थी और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरे थे। अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें होटल से अस्पताल लाया गया।

गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह Jaspal Singh ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें सेंट एंथोनी अस्पताल लाया गया।

फोगट Phogat के परिवार ने उनकी मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाया

सिंह Singh ने कहा कि मामले में कोई गड़बड़ी नहीं है, यहां तक ​​​​कि फोगट Phogat के परिवार ने उनकी मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाया और हरियाणा में विपक्षी दलों ने सीबीआई जांच की मांग की।

डीजीपी ने कहा कि शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं हैं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Leave a Comment