बिग बॉस सीजन में दिख सकते है डायरेक्टर Sajid Khan

बिग बॉस सीजन में दिख सकते है डायरेक्टर Sajid Khan: बिग बॉस का हर सीजन अपने आप में कंट्रोवर्सिअल रहा। इस शो में हमने कई बार रिश्ते बनते देखे तो कई रिश्तो को टूटता हुआ देखा। बिग बॉस का हर सीजन अपने आप में काफी फेमस रहा। इस शो में कई कपल बने तो कई दोस्त भी और कई जानी दुश्मन भी। इस शो में कई लोगो ने इतिहास भी रचा।

बिग बॉस 13 बिग बॉस के इतिहास का सबसे फेमस सीजन रहा। इस शो में कई बार डायनामिक्स को बदलते हुए भी देखा गया। बिग बॉस के कंटेस्टेंट और उनके होस्ट सलमान खान को लोगो ने काफी प्यार और सम्मान दिया। सलमान खान फिर से बिग बॉस के नए सीजन को लेकर फिर से कलर्स पर लौटने वाले है।

शो के प्रोमोज को कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया गया था। प्रोमोज रिलीज़ के बाद फैंस की एक्ससाइटमेंट काफी जयादा बड़ गयी है। बिग बॉस 13 के इस सीजन के लिए काफी फेमस सितारों को कांटेक्ट भी किया जा रहा है। इस शो की टीआरपी को ध्यान में रखकर मेकर्स ने कई सितारों को कांटेक्ट किया है और लेटेस्ट खबरों क अनुसार इस शो के लिए मिटू आरोपी और बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान Sajid Khan को भी कांटेक्ट किया गया है।

बताया जा रहा है की पिछले कई सीज़न्स से साजिद खान को एप्रोच किट जा रहा है। इस शो का हिस्सा बनने के बाद साजिद कई राज पर खुलासा कर सकते है। साजिद खान Sajid Khan पिछले कई समय से कंट्रोवर्सी का शिकार बन रहे है। इस शो का हिस्सा बनने से उन्हें अपनी बातें खुलकर कहने का मौका मिल सकता है।

Sajid Khan

उम्मीद तो इस बात की लगाई जा रही है की साजिद अपने और जैक्विलिन फर्नांडीज़ के रिश्ते पर भी खुलासा कर सकते है। पर अभी तक इस बात की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है की साजिद खान Sajid Khan इस शो का हिस्सा बनेंगे। मेकर्स की और से इस बात की ऑफिसियल अनाउंसमेंट का सभी बिग बॉस फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

और पढे:Bhaijaan: After the release of Radhe on Eid, now Salman s new film Bhaijaan will be Released on Diwali

बिग बॉस 13 में साजिद खान Sajid Khan को एप्रोच किये जाने को लेकर बॉलीवुड लाइफ ने साजिद खान से जुड़े विशेष से बात की। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक साजिद खान को पिछले कई सीज़न्स से मेकर्स कांटेक्ट कर रहे है लेकिन हर बार साजिद खान किसी न किसी कारण से मना कर देते थे।

इस सीजन को लेकर भी उन्हें कांटेक्ट किया गया है लेकिन अभी तक इस बात को लेकर ना तो मेकर्स और ना ही साजिद खान की तरफ से कोई कन्फर्मेशन आयी है। साजिद खान Sajid Khan के शो का हिस्सा बनने से कई बड़ी बातों का खुलासा हो सकता है और साथ ही शो के टीआरपी पर भी इस बात का काफी फर्क पड़ेगा।

साथ ही बिग बॉस सीजन 13 में मिस इंडिया की रनरअप मान्या सिंह की एंट्री को लेकर भी कई चर्चा हो रही है। लेकिन उनके भी शो में आने की बात की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Leave a Comment