Dabangg 4 से होगी चुलबुल पांडेय की वापसी

Dabangg 4: सलमान खान (Salman Khan) जिन्हे हम बॉलीवुड में भाईजान के नाम से भी जानते है वो फिर से एक बार अपने चुलबुल पांडेय के किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। भाईजान दबंग 4 (Dabangg 4) के साथ फिर से दिखने वाले है।

सलमान खान (Salman Khan) के चुलबुल पांडेय के किरदार के फैंस बहुत दीवाने है। उनकी इसी दीवानगी को देखते हुए सलमान खान ने पहले भी दबंग ,दबंग 2 और दबंग 3 में काम किया।

चुलबुल पांडेय के किरदार का जादू सलमान ने दबंग के पहले पार्ट में ही फैंस पर छोड़ दिया था। दबंग के पहले पार्ट ने सिनेमा घर में खूब रौनक जमाई , इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने भी सलमान के साथ काम की असल सुरुवात की थी। ये फिल्म सोनाक्षी सिन्हा के लिए भी बहुत खास थी शायद यही वजह थी की वो दबंग 2 में और उसके दबंग 3 में भी नजर आयी।

दबंग (Dabangg) के पहले पार्ट ने सलमान खान (Salman) और उनके फैंस को इतना प्रभावित किया था की वो उसके दूसरे पार्ट को लेकर भी सिनेमा घर में आ गए। दबंग की तरह ही दबंग 2 ने भी परदे पर खूब धमाल मचाया। फिल्म ने करोड़ो की कमाई की।

साथ ही इसके सलमान खान के चुलबुल पांडेय के किरदार ने फिर से फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई। दबंग और दबंग २ की कामयाबी को देखते हुए सलमान खान ने दबंग ३ भी बना डाली पर अवशोष चुलबुल पांडेय इस बार अपना कमाल दिखने में कामयाब नहीं हुए।

Dabangg 4

जिसके कारन उन्हें काफी नुक्सान का सामना करना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान फिर से दबंग और चुलबुल पांडेय के किरदार के साथ जल्दी ही परदे पर लौटने वाले है। दबंग 4 (Dabangg 4) के आने की खबर काफी समय से सुर्खियों में थी और खुद सलमान खान ने इस फिल्म के आने की खबर पिछले साल अपने भाई के शो पर दी थी।

सलमान खान ने दबंग ३ की नाकामयाबी को साइड में रखकर फैंस का वही प्यार जो उन्हें दबंग के पहले और दूसरे पार्ट से मिला था उसे फिर से पाने की तयारी में लगे है। दबंग 4 (Dabangg 4) में चुलबुल पांडेय इस बार क्या करिश्मा दिखने वाले है इसकी उत्सुकता तो फैंस में अभी से देखने को मिल रही है। दबंग 4 (Dabangg 4) में हमे सोनाक्षी सिन्हा देखने मिलेगी या नहीं ये बात तो अभी कन्फर्म नहीं हुई है।

और पढ़े:Tiger 3 में नजर आएंगी सलमान (Salman) के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

इसके अलावा फिल्म से जुडी और भी कई बातों का खुलासा होना बाकि है। लेकिन फैंस के लिए सलमान खान का दबंग ४ का तौफा उन्हें खूब रास आया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई अरबाज़ खान भी नजर आएँगे।

साथ ही फिल्म को डायरेक्ट प्रभु देवा ने किया है। फिल्म को 2022 में रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Leave a Comment