एक्ट्रेस Jennifer Winget सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई है

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) की बॉलीवुड डेब्यू की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है। जेनिफर ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग स्थापित की है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने महज १५ साल की उम्र में काम करना सुरु कर दिया था।

उन्होंने अपने करियर की सुरुवात राजा को रानी से प्यार हो गया फिल्म से की थी। इसके बाद कुछ ना कहो सीरियल में सपोर्टिंग एक्टर का किरदार निभाते हुए नजर आयी थी। उस वक़्त वो 18 साल की थी। उस टीवी शो के बाद उन्होंने और भी कई टीवी शोज में काम किया। जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री में काफी लम्बे समय से काम कर रही है।

उन्होंने अपने काम को लेकर कभी भी कोम्प्रोमाईज़ नहीं किया। आज जिस बुलंदियों पर वो है उसका पूरा श्रेय उनकी अपार म्हणत को जाता है। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को बहुत सारे शोज दिए है।

जिनकी टीआरपी हमेसा अच्छी रही। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को पहली बार लीड रोल टीवी शो करथिका से मिला था। इस सीरियल के बाद उन्होंने स्टार प्लस के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की में काम किया।।

Jennifer Winget

उसके बाद वो टीवी शो दिल मिल गए में रिद्धिमा गुप्ता के रोल में नजर आयी थी। ये सीरियल उनका बहुत लम्बा चला। और इस सीरियल के साथ उन्होंने अपने करियर को आगे बनाने की तरफ कदम रखा। २०१३ में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) टीवी शो सरस्वती चंद्र में नजर आयी थी। इस सीरियल में उनके रोल को बहुत जायदा पसन्द किया गया था।

जिसके चलते उन्हें इंडियन टेलीविज़न अकादमी अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक के अवार्ड से भी नवाजा गया। इस सीरियल के बाद २०१६ में वो सोनी के टीवी शो बेहद में नजर आयी थी। इस शो की कामयाबी ने पिछले सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए। और जेनिफर ने अपने नाम कई सारे अवार्ड्स और तारीफे बटोर ली।

2018 में जेनिफर ने कलर्स के टीवी शो बेपनाह में काम किया। इस शो की सफलता के बाद उन्हें बेहद २ में भी देखा गया। टीवी शो में बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ जेनिफर टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गयी।

उनका काम यही नई रुका उन्होंने कई वेब सीरीज में भी बहुत अच्छा काम किया है। इस वक़्त जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। टीवी इंडस्ट्री में काम कर के जेनिफर ने खूब नाम कमाया। फैंस ने भी जेनफीर के काम को बहुत सरहाहा है। सोशल मीडिया पर जेनिफर हमेसा एक्टिव रहती है

ताकि वो अपने फैंस के करीब रह सके। कई बार उन्हें उनके फैंस के साथ फोटो खींचते हुए भी देखा गया। इस वक़्त जेनिफर की सुर्खियों में रहने की वजह उनके बॉलीवुड डेब्यू से है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) जल्द ही स्क्रीन शेयर करने वाले है इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर बीते दिनों से हो रही है।

लेकिन इस बात पर जेनिफर का कोई रास्तों सामने नहीं आया है। अगर जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के बॉलीवुड डेब्यू की बात सही निकली तो उनके फैंस इस बात से बहुत खुस होंगे।

Leave a Comment