Emergency: कंगना रनौत Kangana Ranaut को इंदिरा गांधी Indira Gandhi में बदलने में मदद करेंगी ऑस्कर विजेता मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की David Malinowski

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में कदम रखने के लिए अपने आगामी उद्यम में आपातकाल नामक एक गहन परिवर्तन शासन से गुजर रही हैं।

अभिनेता ने हाल ही में अकादमी पुरस्कार विजेता मेकअप कलाकार डेविड मालिनोवस्की (David Malinowski) के साथ तस्वीरें गिराईं, क्योंकि दोनों ने उनकी भूमिका के लिए अपने दृष्टिकोण पर चर्चा की।

डेविड David को अभिनेता को प्रोस्थेटिक्स की बारीकियां समझाते हुए और साथ ही उस पर प्रयोग करते हुए देखा जा सकता है। आपातकाल को भी कंगना Kangana ही निर्देशित और नियंत्रित करेंगी।

धाकड़ (Dhakad) की विफलता के बाद, सभी की निगाहें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की upcoming फिल्म पर

धाकड़ Dhakad की विफलता के बाद, सभी की निगाहें कंगना रनौत Kangana Ranaut की आगामी परियोजनाओं जैसे तेजस और आपातकाल पर टिकी हैं। और एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

कंगना Kangana ने गुरुवार को फिल्म ‘इमरजेंसी’ Emergency के लिए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी Indira Gandhi के रूप में बदलने के लिए अपने काम की एक झलक दी। उन्होंने ऑस्कर और बाफ्टा विजेता मेकअप कलाकार डेविड मालिनोवस्की David Malinowski का भी परिचय कराया, जिन्होंने उन्हें अपने चरित्र में बदलने में मदद की।

Kangana Ranaut

उसने कुछ तस्वीरें साझा कीं जिसमें डेविड David को उसके साथ अपने लुक के बारे में चर्चा करते और मेकअप में उसकी मदद करते देखा जा सकता है। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “टीम इमरजेंसी Emergency में आपका स्वागत है @djmalinowski।” उन्होंने आगे कहा, “आपातकाल में चरित्र परिवर्तन के लिए अकादमी पुरस्कार विजेता कलाकार को पाकर खुशी हो रही है।”

अखिर है कौन यह डेविड David जिसके लिए कंगना Kangana इतना उछल रहीं है?

डेविड बाफ्टा पुरस्कार और अकादमी पुरस्कार सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों के विजेता हैं। उन्होंने फिल्म डार्केस्ट ऑवर में अपने काम के लिए सर्वश्रेष्ठ मेकअप और हेयरस्टाइल का ऑस्कर जीता।

वह वंडर वुमन 1984, बोहेमियन रैप्सोडी, और फैंटास्टिक बीस्ट्स: द क्राइम्स ऑफ ग्रिंडेलवाल्ड फिल्मों का भी हिस्सा थे।

आइए बताये कंगना Kangana के लुक के बारे में!

तस्वीरों में कंगना Kangana डेविड David से लुक ट्रांसफॉर्मेशन की प्रक्रिया को समझती नजर आ रही हैं। सफेद टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और उसके ऊपर नीली धारीदार शर्ट पहने कंगना Kangana हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थीं।

उनके बिखरे बालों ने उनके पूरे कैजुअल लुक को पूरा किया। यह फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ Manikarna The Queen of Jhansi के बाद उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म होगी और उनके होम प्रोडक्शन मणिकर्णिका Manikarnika फिल्मों के तहत निर्मित होगी।

Leave a Comment