Tiger 3 में नजर आएंगी सलमान (Salman) के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

Tiger 3: बॉलीवुड की ऑन स्क्रीन जोड़ी सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिर से एक बार अपना कमाल दिखाने के लिए अपनी फिल्म टाइगर ३ के साथ परदे पर नजर आने वाले है। फिल्म 2022 में ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी पर किन्ही करने के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट को एक साल के लिए पोस्टपोंड कर दिया गया है।

अब यह फिल्म 2023 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। फिल्म को लेकर सभी बहुत एक्ससाइटेड है क्योंकि जब भी किसी फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) ने साथ में काम किया है।

तो फिल्म हिट गयी है। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ऑडियंस को काफी आकर्षित करती है। दोनों ने साथ में कई साड़ी फिल्मे की है। एक्शन रोमांस फन तीनो किरदारों में जोड़ी ने इंडस्ट्री को कई सारी फिल्मे दी है।

ऐसे ही नहीं ऑडियंस दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी की दीवानी है। टाइगर 3 से जुडी जानकारी यशराज फिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली है। यशराज फिल्म्स द्वारा एक वीडियो इंस्टाग्राम से शेयर किया गया था। उस वीडियो में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पसीने से तरबतर रिंग में प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है और साथ ही इसके चाकू के साथ एक्शन सीन करती हुए नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अंदाज को फैंस के द्वारा बहुत जयादा प्रोत्साहित किया जा रहा है। उनके अंदाज को देख फैंस उनके इस वीडियो को बार बार देखने पर मजबूर हो गए है।

और पढे:सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भाईजान (Bhaijaan) में नजर आने वाली है पलक तिवारी (Palak Tiwari)

यशराज फिल्म्स के द्वारा कई साडी बातें सामने आयी है। यहां तक की उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की फिल्म ‘टाइगर 3’ साल 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा।

इस फिल्म में हमे कटरीना कैफ और सलमान खान (Salman Khan) के अलावा इमरान हासमी भी नजर आने वाले है। फिल्म में इमरान हासमी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनका किरदार विलन का होगा। बताया जा रहा है की इस फिल्म में एक्शन्स सीन्स पर करोड़ो का खर्चा किया गया है।

इस वक़्त अगर देखा जाये तो फिल्म की लीड एक्ट्रेस यानि के कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पास इस फिल्म के अलावा भी और कई फिल्मो के ऑफर है जिनके ऊपर अभी वो काम कर रही है। कटरीना की तीन फिल्मे आने वाले महीनो में रिलीज़ होने वाली है। इन फिल्मो में ‘मेरी क्रिसमस’ का नाम भी शामिल है ,इस फिल्म में कटरीना विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली है।

कटरीना (Katrina Kaif) की दूसरी फिल्म का नाम ‘फोनभूत’ है जिसमे वो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी और कटरीना की तीसरी फिल्म ‘जी ले जरा’ है जिसमें वो आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी। कैटरीना कैफ पिछली बार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ दिखाई दी थीं।

Leave a Comment